Saturday, January 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत को भेजा 5 करोड़ का नोटिस

Publish Date: January 05 2018 11:26:11am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : साध्वी दुष्कर्म मामले में सजायाफ्ता जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा की विषय है राखी सांवत को भेजा गया पांच करोड़ का नोटिस। हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने राखी सावंत को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस का जवाब देने के लिए राखी सावंत को तीस दिनों का समय दिया गया है। अगर 30 दिनों में राखी सावंत माफी नहीं मांगती हैं और जवाब नहीं देती हैं तो उन पर केस दर्ज किया जाएगा। 

राखी सावंत ने गुरमीत राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राखी का कहना था कि एक बार राम रहीम ने उन्हें अपने जन्मदिन पर डेरे में बुलाया था तो हनीप्रीत राम रहीम और राखी की नजदीकी से डर गई थी। राखी सावंत एक फिल्म भी बना रही हैं आरोप लगाते हुए राखी ने कहा था कि हनीप्रीत को डर था कि कहीं राखी सावंत उसकी सौतन न बन जाए। राखी का कहना था कि राम रहीम उन्हें डेरे में बनी गुफा में भी लेकर गया था। राखी ने ये सारी बातें एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही थीं। 

राखी सावंत एक फिल्म भी बना रही हैं और वो खुद इस फिल्म में हनीप्रीत की भूमिका में हैं। हनीप्रीत को बदनाम किया है हनीप्रीत की मां के वकील द्वारा भेज गए कानूनी नोटिस में आशा तनेजा ने राखी सावंत से 30 दिन के -अंदर माफी मांगने को कहा है। हनीप्रीत की मां ने आरोप लगाया है कि डेरा सच्चा सौदा मामले में राखी सावंत ने गलत बयान देकर हनीप्रीत को बदनाम किया है। पांच करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज किया जाएगा वकील ने कहा कि राखी सावंत को अपना बयान वापस लेना चाहिए, अगर वो ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ पांच करोड़ रुपये का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस पूरे मामले पर अभी तक राखी सावंत की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


बंगलादेश ने श्रीलंका पर दर्ज की सबसे बड़ी जीत 

ढाका (उत्तम हिन्दू न्यूज): चोटी के आलराउंडर शाकिब अल हसन (67 ...

रिलीज से पहले पद्मावत हुई लीक, देखें वीडियो

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्माव...

top