Saturday, April 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स की गाड़ी डिवाइडर से टकराई ; चार की मौत, दो घायल 

Publish Date: January 07 2018 09:50:32am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिंधू बॉर्डर के पास रविवार तड़के एक कार हादसे में एक राष्ट्रीय चैम्पियन खिलाड़ी समेत चार खिलाडिय़ों की मौत हो गई तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। मारे वालों में चारों पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स थे। घायल होने वाले भी पावरलिफ्टिंग प्लेयर्स हैं। रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि यह हादसा तड़के करीब चार बजे हुआ है।

एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार दिल्ली से करनाल की तरफ जा रही थी और सिंधू बॉर्डर के पास डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार के परखच्चे उड़ गए हैं। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान टीकमचंद उर्फ टिंकू (27), योगेश उर्फ आकाश (24), सौरभ (18) तथा हरीश (20) के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में सक्षम (28) तथा रोहित गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सक्षम को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल और रोहित को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी भारोत्तोलन के खिलाड़ी हैं। पुलिस ने कार के मलबे से शराब की बोतलें बरामद की है जिससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि नशे में गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रखने की वजह से यह हादसा हुआ होगा। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल 11 : लिन का अर्धशतक, किंग्स इलेवन पंजाब को मिला 192 रनों का लक्ष्य

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज)- ओपनर क्रिस लिन के 74 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन की ...

हिट एंड रन केस में सलमान खान को मिली राहत, मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानती वारंट किया रद्द

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में बॉलीवु...

top