Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

प्रेमी के साथ कमरे में रंगरलियां मना रही थी बेटी, पिता ने देखा तो छत से दिया धक्का

Publish Date: January 09 2018 09:53:06am

नोएडा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में प्रेमी के साथ कमरे में बेटी को देखकर विरोध करने वाले वाले पिता को बेटी और उसके प्रेमी ने उसे धक्का दे दिया। तीसरी मंजिल से गिरने के बाद पिता की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक पिता ने रविवार को सुबह चार बजे अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी। उसने अपे बेटी की कमरे में जाकर देखा तो उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी। पिता ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद बेटी के प्रेमी और पिता के बीच हाथपाई होने लगी तथा उन दोनों ने पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया जिससे पिता गंभीर रूप से घायल हो गए।। इसके बाद प्रेमी भी फरार हो गया।

लड़की के पिता को गंभीर अवस्था में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के उसकी मौत हो गई। लड़की मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने लड़की को काबू कर लिया है जबकि उसके प्रेमी धर्मेंद की तलाश की जा रही है। इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर लड़की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

'नागिन' में अनीता और करिश्मा तन्ना गुस्सैल सांप बनेंगी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कलर्स टीवी पर नागिन का तीसरा सी...

top