Thursday, January 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

नोयडा में फैसन सो, 700 से अधिक प्रतिभागियों ने की सिरकत

Publish Date: January 13 2018 07:10:05pm

नोयडा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के नोएडा और गाजियाबाद में एक बड़े फैशन शो का आयोजन किया गया। एडोर्न मीडिया सॉल्यूशंस ने मिस, मिसेज एवं मिस्टर्स यू .पी  2018 प्रतियोगिता का आयोजन, कन्वेंशनल सेंटर ग्रेटर नोएडा में किया। इस प्रतियोंगिता में 700 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। 

प्रतियोगता के निर्णायक दल में रेनू मेहरा, दीपाऐनटिल (शसक्त नारी परिषद अध्यक्ष), सागर गेरा, कैफी भारती, श्रेया शुक्ला, लुबना आसिफ  सामिल हुए। इस प्रतियोगिता के मिस्टर्स केटेगरी में नोयडा के युवराज सिंह पठानिया को प्रथम पुरस्कार के लिए चुना गया जबकि उपविजेता लखनऊ के शाहजेब यूनुस एवं इलाहाबाद के अमन सिन्हा घोषित किए गए। 

मिस कैटगिरी में गोरखपुर की दीपिका ने ताज झटक लिया जबकि उपविजेता कानपुर की जोया खान एवं नोयडा की जयोति को मिला। मिसेज कैटिगरी में प्रथम पुरस्कार बरेली की प्रिया आहूजा को प्रप्त हुआ जबकि उपविजेता गोरखपुर की पूजा वर्मा एवं मुजफ्फरनगर की रश्मि अरोड़ा रही ।

यह मुकाबला पहली बार होने का दावा किया गया है। कम्पनी के संचालक रूपेश सिंह चौहान एवं अजय श्रीवास्तव ने बताया कि हमने इस राज्य के युवाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया हैं। उन्होंने बताया कि जिसके पास मॉडल बनने की योग्यता और दृष्टिकोण है हम उसको बढ़ावा देंगे। इसके लिए हम प्रत्येक साल 6 फैशन शो आयोजित करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यता पड़ी तो इसकी संख्या बढ़ाई जाएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली को कितने मिले अंक, जानिए

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजो...

न्यूयॉर्क की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा ने किया इस शख्स को किस, देखिए तस्वीरें

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉक की सड...

top