Sunday, February 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली में एक कांग्रेस कार्यकत्र्ता की गोली मारकर हत्या 

Publish Date: February 06 2018 02:49:52pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली में एक कांग्रेस के सक्रिय कार्यकत्र्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। आधी रात को भलस्वा फ्लाइओवर के ऊपर मामूली-सी बात को लेकर कांग्रेसी नेता विनोद मेहरा (43) की गोली मारकर किसी ने हत्या कर दी। मेहरा दिल्ली कांग्रेस के सक्रिय कार्यकत्र्ता बताए जा रहे हैं। हत्यारे की न तो पहचान हो पायी है और न ही किसी को अभी तक गिरफ्तार किया जा सका है। मेहरा के घर वाले पुलिस पर गैरजिम्मेदार रवैया अपनाने का आरोप लगाया है, जबकि पुलिस का कहना है कि उसने अपनी जिम्मेदारी कुशलता से निभाई है। 

दरहसल, गीता कॉलोनी निवासी विनोद अपने भांजे के साथ जीटी करनाल रोड से घर की तरफ  लौट रहे थे। फ्लाइओवर पर उनकी वैगन-आर कार से एक इको कार मामूली टच हुई। विनोद ने इको कार में सवार युवकों को आराम से गाड़ी चलाने को कहा। इस पर इको सवार युवकों ने जबरन उनकी कार रुकवाई। कहासुनी फिर युवकों ने महरा के सीने में गोली मार दी। जहांगीर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

डीसीपी (नॉर्थ वेस्ट) असलम खान ने कहा कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि हत्या की वजह रोडरेज है। हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गईं। विनोद मेहरा कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता हैं। मेहरा का घर गीता कॉलोनी के 3 ब्लॉक में हैं। जहां उनके साथ माता, पिता, भाई व अन्य सदस्य जॉइंट फैमिली में रहते हैं। गीता कॉलोनी ब्लॉक के अलावा मेहरा दिल्ली प्रदेश स्तर पर पदाधिकारी रह चुके हैं। मेहरा पेशे से बिल्डर थे। 

उनका 16 वर्षीय भांजा पूरी वारदात का चश्मदीद है। बताया जा रहा है कि उन्होंने भांजे को बेटे के तौर पर गोद लिया था। वह साथ ही रहता था। भांजा 10वीं का छात्र है। विनोद ने दिल्ली पुलिस की एक सब इंस्पेक्टर से दूसरी शादी कर रखी थी लेकिन उनके बीच संबंध अच्छे नहीं थे। पत्नी उनसे काफी समय से उनसे अलग रहती हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान, रोहित को टीम की कमान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच...

श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा, इस एक्टर के दावे से सब हैरान

नई दिल्ली/दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 54 साल की उम्र में अभिने...

top