Sunday, February 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दिल्ली की एक मेयर के खिलाफ जांच

Publish Date: February 08 2018 09:09:40pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : नॉर्थ एमसीडी की मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ  भ्रष्टाचार मामले की जांच हो रही है। उन पर टेंडर प्रक्रिया के साथ ही दवाओं की खरीददारी समेत अन्य कॉन्ट्रैक्ट में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल के निर्देश के बाद नगर निकाय के सतर्कता विभाग ने भाजपा से जुड़ी मेयर प्रीति अग्रवाल के खिलाफ जांच शुरू की गयी है। 

इस मामले में प्रीति अग्रवाल ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया में हस्तक्षेप के आरोप बेबुनियाद हैं। किसी भी टेंडर प्रक्रिया में कोई पॉलिटिकल विंग शामिल नहीं हुई। अगर जरूरत पड़ी तो मामले को सीधे स्थायी समिति को भेजा गया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर रहे सतर्कता विभाग को किसी भी तरह की खामी नहीं मिलेगी। 

मालूम हो कि दिल्ली के एक वकील की शिकायत के आधार पर इस जांच के आदेश दिए गए हैं। उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट देने और टेंडर प्रक्रिया में गंभीरत अनियमिताएं बरतने का आरोप लगाया है। उन्होंने निकाय के अधिकारियों के ट्रांसफर और पोस्टिंग को लेकर भी आरोप लगाए हैं। वकील ने यह आरोप लगाया कि मेयर प्रीति अग्रवाल ने अपने मुताबिक कॉन्ट्रैक्ट दिलाने के लिए अधिकारियों पर दबाव डाला।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान, रोहित को टीम की कमान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच...

श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा, इस एक्टर के दावे से सब हैरान

नई दिल्ली/दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 54 साल की उम्र में अभिने...

top