Sunday, February 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

7 साल की छात्रा को किसने कैद किया स्कूल में, वजह जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान

Publish Date: February 11 2018 06:29:23pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके के गंगा विहार में स्कूल प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। इस लापरवाही के चलते एक छात्रा पूरे 8 घंटे स्कूल के अंदर कमरे में ही कैद रही लेकिन स्कूल प्रशासन को इस बात का पता ही नहीं चला। इस बात को लेकर छात्रा के परिजनों ने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। 

इस मामले में पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई गई है। जब शाम को बच्ची स्कूल बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के एक कमरे से निकाली गई तो वह बेहद डरी और सहमी हुई थी। पुलिस अब बच्ची का मेडिकल करवा रही है। 
  दिल्ली के थाना गोकुलपुरी इलाके के गंगा विहार के एक स्कूल के नर्सरी से 10वीं के छात्र शनिवार को पिकनिक मनाने गए हुए थे।  सुबह 9.0 से शाम 5.0 बजे छात्र बाहर पिकनिक मनाते रहे। जाने से पहले वे एक छात्रा को अपने साथ ले जाना ही भूल गए और वह स्कूल के कमरे में कैद रही। शाम को पिकनिक मनाकर जब सभी बच्चे वापस आ गए तो एक बच्ची के अभिभावकों ने अपनी 7साल की बच्ची के बारे में पूछा कि वह कहां है।

परिजनों ने जब स्कूल प्रशासन से पूछताछ की तो स्कूल प्रशासन ने बच्ची को पिकनिक पर ले जाने से साफ इनकार कर दिया। बच्ची की मां का कहना था कि वह अपनी बच्ची को सुबह तैयार कर स्कूल के अंदर मैडम के हांथों में सौंपकर गई थी। परिजनों ने स्कूल प्रशासन के बाहर हंगामा करना शुरू किया तब जाकर स्कूल प्रशासन हरकत में आया और स्कूल के अंदर ही छात्रा की खोजबीन शुरू हो गई। जैसे ही स्कूल की टीचर दूसरी मंजिल पर पहुंचीं तो देखा कि एक क्लासरूम के अंदर ​बच्ची बंद पड़ी थी। बच्ची को देख टीचर के होश उड़ गए, क्योंकि बच्ची बेहद डरी-सहमी थी। परिजनों का आरोप है कि स्कूल की लापरवाही के चलते उनकी बच्ची ​के साथ कोई भी हादसा हो सकता था। ​हालांकि अब पूरा मामला दिल्ली पुलिस की निगरानी में है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


त्रिकोणीय टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान, रोहित को टीम की कमान

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच...

श्रीदेवी की मौत पर बड़ा खुलासा, इस एक्टर के दावे से सब हैरान

नई दिल्ली/दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 54 साल की उम्र में अभिने...

top