Monday, April 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
दिल्ली

दागदार हुई दिल्ली, छात्रा को कमरे में बंद कर 10 दिन तक किया रेप, लोहे की तार से पीटा

Publish Date: April 15 2018 10:01:31am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश में आए दिन मानवता शर्मसार होती जा रही है नाबालिग लड़कियों और बच्चियों पर रेप जैसे अपराध दिन प्रति दिन बढ़ते जा रहे हैं।  गौर करने वाली बात हैं कि कठुआ और उन्‍नाव गैंगरेप के मामले सुलझे नहीं तो अब दिल्‍ली के अमन विहार से एक दिल दहला देने घटना का खुलासा हुआ है। हम आप को बता दें की एक  यहां एक शख्स ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए 11वीं की छात्रा को दस दिन तक अपने घर में हाथ पैर बांधकर कैद रखा और उससे बलात्कार करता रहा और विरोध करने पर लोहे की तार से उसे वेरहमी से पीटता रहा।  कुलदीप नाम का बदमाश ने हथियार के बल पर पे छात्रा को किडऩेप कर ले आया था। 


जानकारी के अनुसार  30 मार्च सुबह करीब 11 बजे अमन विहार इलाके में रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा  कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गई थी तभी इसी इलाके में रहने वाले कुलदीप नाम के एक लड़के ने छात्रा को तमंचे के बल पर किडनैप कर घंटों तक छात्रा को दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। इसके बाद रात को घर ले जाकर छात्रा के साथ तमंचे के बल पर रेप किया। विरोध करने पर उसे बेल्ट और वहां पड़ी एक लोहे की तार से जमकर पीटा। छात्रा के मुताबिक, अगले दिन कुलदीप ने उसके हाथ-पैर बांधे, मुंह पर कपड़ा बांधा और कमरे में बंद कर ऑफिस चला गया। इसके बाद शाम को फिर घर वापस आया, शराब पीकर फिर से उसका रेप किया। 

छात्रा के साथ हैवानियत का ये खेल पूरे 10 दिन तक चला। 9 अप्रैल को जब कुलदीप जल्दबाजी में लड़की के हाथ-पैर बांधना भूल गया तो वो किसी तरह उसकी कैद से बच निकलने में कामयाब हो गयी। इसके बाद वो सीधे अपने घर पहुंची। इसके बाद पीडि़त परिवार ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. पीडि़त परिवार का आरोप है कि, लड़की के गायब होने के बाद से ही वो कई बार अमन विहार पुलिस स्टेशन गए और पुलिस अधिकारियों से मिन्नतें की लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया ना ही हमारी बात सुनी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


जीत पर अब भी यकीन नहीं: अजिंक्य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए अब भी यकीन करना...

मुझे उस युग में ले चलिए, जब लोग अच्छे थे : पूजा भट्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट ने...

top