Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

लोगों को सिनेमाघर तक लाना कठिन: अरबाज खान

Publish Date: January 14 2018 06:43:04pm

 मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता व फिल्म निर्माता अरबाज खान का कहना है कि किसी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को सिनेमाघर तक लाना वक्त बीतने के साथ कठिन होता जा रहा है। अरबाज की अगली होम प्रोडक्शन दबंग 3 है जो 2010 में रिलीज हुई दबंग श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। दबंग ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी जिससे उत्साहित निर्माताओं ने दबंग 2 बनाई और अब दबंग 3 बना रहे हैं। अरबाज कहते हैं कि दर्शकों और मनोरंजन की दुनिया में कुछ सालों में तेजी से बदलाव हुआ है।

अरबाज ने कहा, मुझे लगता है कि अब लोगों को सिनेमाहाल तक लाना बहुत मुश्किल काम हो गया है। इसके कई कारण हैं। एक तो डिजिटल एंटरटेनमेंट है और फिर व्यस्त जीवन में कई घंटे काम के बाद हम एक ही चीज चाहते हैं कि बस अब घर पहुंचा जाए। हम शायद ही यातायात और पार्किं ग की समस्याओं की अनदेखी कर किसी फिल्म को देखने जाएं। अरबाज गंभीर विषयों पर आधारित फिल्मों के बजाए व्यवसायिक फिल्मों पर विश्वास करते हैं। 

वह कहते हैं, देखिए, मैं निजी तौर पर मुख्यधारा के सिनेमा पर विश्वास करता हूं। मैंने एक फिल्म करना चाहता हूं जो दर्शकों की बड़ी संख्या तक पहुंचने में सक्षम हो। मुझे पता है कि मैं एक निर्देशक या निर्माता के तौर कोई भी छोटी या बड़ी फिल्म बनाऊं मुझे उन दोनों के लिए समान प्रयास करना होगा। ऐसे में ऐसी फिल्म क्यों न बनाऊं जो अधिक दर्शकों तक पहुंचे।
अरबाज 19 जनवरी को रिलीज होने वाली रहस्य आधारित फिल्म निर्दोष में अभिनय करते नजर आएंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top