Monday, February 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

मल्लिका ने मदद के लिए सुषमा स्वराज से लगाई गुहार

Publish Date: February 13 2018 10:45:53am

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने एनजीओ फ्री-ए-गर्ल की सह संस्थापक को भारतीय वीजा देने में मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आग्रह किया है। एनजीओ की सह-संस्थापक एवलिन होल्सकेन का वीजा आवेदन बार बार रद्द होने के कारण मल्लिका ने यह अनुरोध किया है। अभिनेत्री फ्री-ए-गर्ल इंडिया के साथ मिलकर काम रही हैं। यह संस्था भारत में मानव तस्करी और बच्चों के व्यावसायिक यौन शोषण के खिलाफ लड़ रही है। 

मल्लिका ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, "मैम सुषमा स्वराज, डच एनजीओ फ्री-ए-गर्ल की सह संस्थापक का भारत के लिए वीजा बार बार रद्द हो रहा है। यह एनजीओ बाल और महिला तस्करी के खिलाफ बहुत अच्छा काम कर रहा है। कृपया मदद कीजिए।" यह एनजीओ बाल वेश्यावृत्ति की समस्या और बाल वेश्यावृत्ति के अपराधियों को दंड के बारे में जागरूकता पैदा करने पर केंद्रित है। साथ ही यह संस्था इस अपराध से लडऩे के लिए स्थानीय समुदाय का समर्थन भी तैयार कर रही है।

मल्लिका फ्री-ए-गर्ल द्वारा चलाए जा रहे एक अनूठे कार्यक्रम स्कूल फॉर जस्टिस की ब्रांड अंबेसडर हैं। इस कार्यक्रम के तहत वेश्यालय से बचाई गई लड़कियों को शिक्षा, प्रशिक्षण और उन्हें वकील बनाने में समर्थन मुहैया कराया जाता है ताकि वह न्यायतंत्र में काम कर सकें। उन्होंने कहा, "मैं इस मुद्दे को दृढ़ता से समझती हूं और मुझे लगता है मदद के लिए सरकार से समर्थन चाहिए होगा। मेरा मानना है कि भारतीय महिलाओं और बच्चों के फायदे के लिए अथक कार्य कर रही सह संस्थापक को वीजा की इजाजत दिया जाना चाहिए।" मल्लिका ने बयान में कहा, "सुषमा स्वराज जी ने ऐसे मुद्दों को सुलझाया है और मुझे आशा है कि उनकी तरफ से सकरात्मक जवाब मिलेगा।"


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टी20 में धोनी ने बनाया नया रिकाॅर्ड, संगाकारा को भी पीछे छोड़ा

जोहानिसबर्ग (उत्तम हिंदू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व...

अमिषा पटेल को यह क्या हो गया, देखिए तस्वीरें

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म'कहो ना प्यार है', ...

top