Monday, January 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

आइटीआइ में तोडफ़ोड़ करने के आरोप में 14 अध्यापकों पर केस 

Publish Date: January 12 2018 11:20:24am

टोहाना (उत्तम हिन्दू न्यूज) : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में बुधवार को हुई मारपीट व तोडफ़ोड़ के विरोध में ङ्क्षप्रसिपल डॉ. कृष्ण कुमार की शिकायत के आधार पुलिस ने 14 शिक्षकों पर मामला दर्ज किया है।  संस्थान के शिक्षकों ने उन पर दर्ज किये मामले रद करने, ङ्क्षप्रसिपल का स्थानांतरण करने व अन्य मांगों को लेकर धरना दिया।

शिक्षकों ने आरोप लगाया कि ङ्क्षप्रसिपल का शिक्षकों व छात्रों से व्यवहार ठीक नहीं है। उन्होंने ङ्क्षप्रसिपल पर जातिसूचक शब्द कहने का भी आरोप लगाया। उल्लेखनीय है कि बुधवार को आइटीआइ में ङ्क्षप्रसिपल कार्यालय में तोडफ़ोड़ की व एक शिक्षक के साथ मारपीट भी की। संस्थान के सीसीटीवी कैमरें व दरवाजों के शीशे भी तोड़ दिऐ। मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने मामले को शांत करवाकर वहां पुलिस बल को तैनात कर दिया गया था तथा दोनों पक्षों को अपनी-अपनी शिकायत उन्हें देने को कहा गया था। ङ्क्षप्रसिपल की ओर से दी गई शिकायत पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज लेने के बाद संस्थान के शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में ङ्क्षप्रसिपल की शिकायत पर सरकारी संस्थान में तोडफ़ोड़ करने, मारपीट करने तथा कैमरे तोडऩे तथा छात्रों को भड़काने के आरोप में 14 शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गणतंत्र दिवस के दिन क्वार्टर फाइनल खेलेगा भारत

क्वींसटाउन  (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपने चौथे खिताब को जीतने के...

अक्षय ने पकड़ा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर छाए

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9...

top