Saturday, April 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

भाजपा ने बदले राजनीति के मायने: पंवार

Publish Date: January 12 2018 08:18:39pm

जींद(सन्नी मग्गू):28 जनवरी को रविदास जयंती पर कैथल में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय कार्यक्रम को लेकर उचाना पीडब्लूडी विश्राम गृह में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने हिस्सा लिया। हलके से अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी। कैथल में होने वाले कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल हिस्सा लेंगे। पंवार ने कहा कि भाजपा ने समान विकास की सोच के तहत काम कर राजनीति के मायनों को बदलने का काम किया है। अब तक जो सरकारें प्रदेश में बनी है उनमें सिर्फ क्षेत्रवाद हावी रहा है। जो भी सीएम अब से पहले रहे है वे सिर्फ अपने जिले तक सीमित रहे है। सीएम मनोहर लाल ने इस तरह की राजनीति को बदलते हुए पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास करवाया है। भाजपा के सवा तीन साल के शासनकाल में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए है। आज विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुददा नहीं है। 
हुडडा रथ लेकर आए तो पूछे सवाल
फरवरी माह में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा निकाली जाने वाली रथ यात्रा पर बोलते हुए कहा कि जब यह यात्रा आपके हलके में आए तो आप लोग जरूर ये पूछे कि जब वो सीएम थे तो सिर्फ एक जिले तक ही विकास, रोजगार को क्यों सीमित किया। सीएम एक जिले का नहीं होता बल्कि पूरे प्रदेश का होता है। प्रदेश की जनता इस तरह की यात्राओं के बहकावे में नहीं आने वाली है। आज देश में मतदाता पीएम नरेंद्र मोदी की देश हित में बनाई गई नीतियों से जुड़ रहे है। कोई भी चुनाव किसी भी राज्य में हो रहा हो वहां भाजपा सत्ता में आ रही है। यूपी, गुजरात, हिमाचाल, उत्तराखंड  की तरह आने वाले दिनों में जहां चुनाव होंगे वहां भाजपा की विजयी होगी। 
उचाना से हो अधिक भागीदारी
पंवार ने कहा कि कैथल के पास लगता हलका उचाना है इसलिए यहां से अधिक से अधिक भागीदारी होनी चाहिए। जिले से एक मात्र भाजपा की विधायक हलके से है तो यहां से अधिक से अधिक भागीदारी कार्यक्रम में हो। इस कार्यक्रम में अनेकों घोषणाएं सीएम मनोहर लाल करेंगे। भाजपा ने पर्ची सिस्टम को बंद किया। पहले पर्चियों पर नौकरियां मिलती थी। अब योग्यता के आधार पर नौकरियां मिल रही है। आज युवाओं का रूझान पढ़ाई की तरफ बढ़ रहा है। लोगों को चाहिए कि भ्रष्टाचार, योग्यता के आधार पर रोजगार दे रही भाजपा की सरकार के साथ खड़े हो। इस मौके पर हरेंद्र डूमरखां, संजीव डूमरखां, सुरेंद्र गर्ग, रिछपाल काब्रच्छा, ओमप्रकाश थुआ, श्यामा, कपिल श्योकंद, रमेश श्योकंद, लीला पालवां, गुरनाम पालवां, नसीब दनौदा, रणधीर मंगलपुर, रणधीर पांचाल, विकास श्योकंद मौजूद रहे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल 11 : लिन का अर्धशतक, किंग्स इलेवन पंजाब को मिला 192 रनों का लक्ष्य

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज)- ओपनर क्रिस लिन के 74 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन की ...

हिट एंड रन केस में सलमान खान को मिली राहत, मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानती वारंट किया रद्द

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में बॉलीवु...

top