Saturday, January 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

किराये के घर में बेटे के साथ रह रही महिला सामान लेकर गायब

Publish Date: January 13 2018 11:29:55am

अंबाला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : छावनी के राङ्क्षजद्र नगर निवासी सुमन कुछ दिन पूर्व अपने किराये के मकान से ज्वेलरी व घर का अन्य सारा कीमती सामान लेकर गायब हो गई है। महिला के पति जगबीर ङ्क्षसह पिछले करीब 15 साल से विदेश गए हुए है और अभी तक वापस नहीं आए हैं।

महिला गांव करहाली थाना समाना जिला पटियाला स्थित अपना स्थाई मकान छोड़कर करीब छह-सात महीने पहले ही राङ्क्षजद्र नगर में आई थी। वह यहां बेटे हरप्रीत ङ्क्षसह के साथ यहां अकेले रह रही थी और 25 दिसंबर गायब हो गई। हरप्रीत ने अपनी मां के गायब होने की शिकायत दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में युवक हरप्रीत ने बताया है कि बीती 25 दिसंबर को स्कूल से वापस आने के बाद वह दोपहर तीन बजे ट्यूशन पढऩे के लिए चला गया था। देर शाम वह ट्यूशन पढ़कर वापस घर आया तो देख कि बाहर से घर का दरवाजा खुला पड़ा था। घर के अंदर से फ्रिज, एसी, फिल्टर, बर्तन, वाङ्क्षशग मशीन व अन्य सामान भी गायब था। उसने मां को भी ढूंढा और पड़ोसियों से भी पूछताछ की लेकिन कोई पता नहीं लगा। इसके बाद उसने पटियाला स्थित अपने गांव में अन्य परिजनों के पास फोन किया तो वहां भी सुमन के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं थी। उसने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


ब्लाइंड क्रिकेट वल्र्ड कप फाइनल : भारतीय क्रिकेटरों ने पाकिस्तान को रौंदा

शारजाह (उत्तम हिन्दू न्यूज): शारजाह क्रिकेट स्टेडयम में भारतीय ...

रिलीज से पहले पद्मावत हुई लीक, देखें वीडियो

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्माव...

top