Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

सफीदों में फिर हुई निर्भया कांड की याद ताजा ,अर्धनग्न हालत में मिला युवती का शव

Publish Date: January 13 2018 06:16:33pm

सफीदों(उत्तम हिन्दू न्यूज): यहां के नजदीकी गांव बुढ़ाखेड़ा में नहर के पास एक नाबालिग युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला। इस शव को देखकर निर्भया कांड एक बार फिर ताजा हो गया। शव को देखकर लगता है कि युवती से दुष्कर्म के बाद उसके प्राइवेट पार्ट के साथ दरिंदगी की गई। उसके प्राइवेट पार्ट पर लोहे की रॉड जैसी वस्तु को डाला गया। लगता है कि युवती की हत्या से पहले उसे हद से ज्यादा टॉर्चर किया गया था। लड़की के शव पर जो घाव थे वे इस अपराध की जघन्यता के बड़े गवाह है। बताया जा रहा है की लड़की के प्राइवेट पार्ट में लोहे की राड जैसी कोई वस्तु दी गई थी। लड़की के दोनों ही प्राइवेट पार्ट बुरी जख्मी थे। शव की हालत देखते हुए जींद सामान्य अस्पताल में उसका पोस्टमार्टम नहीं किया गया। उसे पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया गया। पीजीआइ में डाक्टरों की टीम शव का पोस्टमार्टम करेगी।
मामले में पुलिस ने गांव के आसपास के खेतो में सर्च अभियान चलाया। जींद पुलिस के लगभग 250 जवान तथ्य जुटाने के लिए खेतो में तलाशी अभियान जारी हैं। जींद एसपी अरुण सिंह ने भी मौके का मुआयना किया। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है।
 आशंका जताई जा रही है कि मृतका के साथ पहले दुष्कर्म हुआ और इसके बाद उसकी हत्या कर शव को वहां फेंका गया है। जींद के एसपी अरुण कुमार ने कार्रवाई करते हुए 200 पुलिसकर्मियों की टीम गठित की  जो सर्च ऑप्रेशन चला रही है।
 दो टीमें गठित की गई जिसमें से एक टीम की कमान जींद के डीएसपी कप्तान सिंह और दूसरी टीम की कमान सफीदों के डीएसपी सुनील कुमार को दी गई। एसपी अरुण कुमार ने बताया कि गांव बुढाखेड़ा से गुजरने वाली नहर पर गांव के लोगो ने एक लड़की के शव देखा। शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। शरीर को जमीन पर घसीटा गया है। पहली नजर में हत्या कर शव को ठिकाने लगाने का मामला नजर आ रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top