Monday, January 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

मैं निर्दोष हूं : विकास बराला

Publish Date: January 13 2018 06:58:49pm

चंडीगढ़(उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा में डीजे वर्णिका कुंडू की स्टाङ्क्षकग, छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश के आरोप में गिरफ्तारी के पांच महीने बाद जमानत पर रिहा किये गये विकास बराला ने खुद को सौ फीसदी निर्दोष बताया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास के करीबी सूत्रों ने बताया कि जेल से छूटने के बाद वह परिवार सहित मंदिर गया
   हरियाणा एवं पंजाब उच्च न्यायालय ने उसे कल जमानत दी थी। जमानत मिलने के बाद पहली बार बोलते हुए विकास ने कहा, Þजब आपको पता होता है कि आप निर्दोष हैं तो आपको किसी चीज से डरने की जरूरत नहीं होती। भगवान में मेरा अटूट विश्वास और अपने परिवार के सम्मान की ङ्क्षचता ने मुझे हिरासत में बिताए पांच महीने के दौरान संबल दिया। अब मैं अपनी कानून की पढ़ाई पर ध्यान देना चाहूंगा और पांच महीने के नुकसान की भरपाई की कोशिश करूंगा।  उसने स्वीकार किया कि पहली बार जमानत मिलने के बाद दोबारा गिरफ्तार किये जाने पर शुरू में उसे गुस्सा भी आया था और विश्वास भी हुआ था लेकिन फिर उसने खुद को समझाया कि वह निर्दोष है और हिरासत की अवधि में सकारात्मकता सोच बनाये रखना था। उसने बताया कि हिरासत में वह अक्सर या तो प्रार्थना करता था या पढ़ाई।
  चार और पांच अगस्त की मध्य रात्रि विकास और उसके दोस्त आशिष पर वर्णिका का पीछा करने, उन्हेें परेशान करने, धमकाने और अपहरण करने की कोशिश का आरोप है।
 

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गणतंत्र दिवस के दिन क्वार्टर फाइनल खेलेगा भारत

क्वींसटाउन  (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपने चौथे खिताब को जीतने के...

अक्षय ने पकड़ा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर छाए

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9...

top