Saturday, April 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

दक्षिण हरियाणा से रथयात्रा शुरू करने का ऐलान कर दिया भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने

Publish Date: January 13 2018 08:02:37pm

चंडीगढ़(मोहन अरविंद): मिशन 2019 को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के तंवर गुट में तेजी दिखने के बाद अब हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा दक्षिण हरियाणा से अपनी रथयात्रा शुरू करने का ऐलान कर दिया है। रथयात्रा का पूरा प्लान हुड्डा के बेटे व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा संभाल रहे हैं।
रथयात्रा 15 फरवरी के आसपास शुरू होगी और इस दौरान हुड्डा जनता से बीजेपी सरकार की कारगुजारियों का फीडबैक लेकर सरकार पर सवालों के तीर भी छोड़ेंगे। इस दौरान वे अपने शासनकाल के 10 साल के दौरान उठाए गए कदमों का हवाला भी देंगे।
रथयात्रा ठीक उन दिनों शुरू होगी जब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी हरियाणा के दौरे पर होंगे। हुड्डा अगले 6 महीने तक प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाएंगे। इस दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा और इलाके के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे।
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के मुताबिक वे छात्र संसद और युवा आक्रोश सम्मेलन भी कर रहे हैं। भिवानी, घरौंडा और पूंडरी के बाद 19 जनवरी को पंचकूला में अगला युवा आक्रोश सम्मेलन होगा।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा की रथयात्रा के बारे में उन्होंने बताया कि वे हर महीने कम से कम तीन जिलों में दस्तक देंगे। उन्होंने बताया कि रथयात्रा से पहले हर सरकारी विभाग का लेखाजोखा तैयार कर इसमें से सवाल तैयार किए जाएंगे। हुड्डा अपनी रथयात्रा के दौरान इन सवालों को उठाकर सरकार से जवाब मांगेंगे। विभागों का लेखाजोखा तैयार कर एक चार्जशीट बनेगी। इसे तैयार करने की जिम्मेदारी विधायक करण सिंह दलाल को सौंपी गई है।

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल 11 : लिन का अर्धशतक, किंग्स इलेवन पंजाब को मिला 192 रनों का लक्ष्य

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज)- ओपनर क्रिस लिन के 74 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन की ...

हिट एंड रन केस में सलमान खान को मिली राहत, मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानती वारंट किया रद्द

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में बॉलीवु...

top