Thursday, February 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

आजाद सेना ने PDP MLA का पुतला फूंका

Publish Date: February 11 2018 08:04:42pm

रोहतक (उत्तम हिन्दू न्यूज): आज़ाद सेना ने रविवार को जम्मू कश्मीर की विधानसभा में पाकिस्तानी समर्थित नारे लगाने वाले पीडीपी के एमएलए मोहमद अकबर लोन का पुतला जलाया। आज़ाद सेना ने अपने सेक्टर 1 स्थित कार्यालय पर पीडीपी के विधायक का पुतला जलाया। आज़ाद सेना के प्रसिडेंट सतीश राणा ने कहा कि एक तरफ हमारे जवान जम्मू कश्मीर में सेना के कैम्प पर हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दे रहे थे, वही दूसरी ओर एक जनता का चुना हुआ नुमाइंदा आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले पाकिस्तान के समर्थन में असेम्बली में नारे लगा लगा रहा था। ऐसी हरकतों से देश के जवान का हौंसला टूटता है जो सही बात नहीं है। 

उन्होंने कहा कि जनता ने पीडीपी के इस नेता को इसलिए वोट नही दिया था कि वो एसेम्बली में पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए बल्कि उसको जनता के मुद्दों को उठाने, देश की एकता अखंडता को बनाये रखने के लिए वोट दिया था।  आज़ाद सेना के पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा जो कि जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन की सरकार चला रही है। उसे ऐसी पार्टी के साथ अपना गठबंधन तोड़ देना चाहिए। आज़ाद सेना ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी भी पद पर आसीन क्यों न हो उसे देश विरोधी बात करने का कोई अधिकार नही है। बल्कि ऐसे लोगों को सीधा पकड़ कर जेल में डालना चाहिए या देश विरोधी बाते करने वाले नेताओं को आतंकवादियों से मुकाबला करने के लिए बॉर्डर पर भेजना चाहिए। 

अंत में आज़ाद सेना के पाधिकारी वेदपाल नैन ने कहा कि किसी भी तरह की देश विरोधी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर जगजीत हूडा, देवेंद्र गहलावत, गौरव भारती, अंकित, मोनू, प्रदीप, अमित नैन, कपिल, दलवीर भालोट, राजकुमार भालोट सहित अन्य लोग मौजूद थे।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


सेंचुरियन टी-20: द. अफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से दी मात

सेंचुरियन(उत्तम हिन्दू न्यूज): कप्तान जीन पॉल ड्युम्नी (नाबाद 6...

कांग्रेस के करीब हुए अमिताभ बच्चन, गरमाई सियासत

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारत में रजनीकांत, कमलहासन...

top