Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

खट्टर सरकार के ईशारे पर संघ के लोगों को सरकारी नौकरियां दी जा रही है : दिग्विजय 

Publish Date: April 08 2018 03:58:23pm

भिवानी (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगविजय चौटाला ने कहा कि एचएसएससी मामले में पर्दे के पीछे के सच को सरकार के द्वारा छिपाने का आरोप लगाया है। चौटाला ने कहा कि जब सरकार पारदर्शिता की बात करती है तो उसे उच्च स्तरीय कमेटी बनानी चाहिए थी, लेकिन आरएसएस के लोगो को हरियाणा में हुई भर्तियों में तवज्जो दी गई ओर नियमो को ताक पर रख कर भर्ती की गई। दिगविजय ने कहा कि अब सरकार अपने बचाव के लिए और भविष्य में जांच से बचने के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है। 


दिगविजय ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की और कहा कि मुख्यमंत्री व उनके मंत्री पाक साफ है तो हाई कोर्ट के मौजूदा जज या सेवानिवृत जज से मामले की निक्ष्पक्ष जांच करवाएं। दिगविजय ने कहा कि निश्चित तौर पर यदि उच्च स्तरीय जांच होगी तो सरकार की पोल खुलती नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने सरकार के ईशारे पर आरएसएस  के आदमियों को भर्ती करके भारी भ्रष्ट्राचार किया है वह हरियाणा में पिछली भर्तियों में भारी गोलमाल को दर्शाता है। इनेसो अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा के नौजवानो के साथ गद्दारी की है। जिसे युवा किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही करेंगा ओर 2019 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएंगा। प्रादर्शिता का राग अलापने वाली भाजपा सरकार का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है।

दिगविजय ने कहा कि पूरे घटनाक्रम को देखा जाएं तो यह बात साफ हेै कि हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने यह गिरोह किसी के कहने से सक्रिय था। यदि सरकार पारदर्शिता से भर्ती करना चहाती थी तो उसे उच्च स्तरीय कमेटी बनानी चाहिए थी लेकिन जनता को बेवकूफ बनाने के लिए पहले तो भाजपा ने लिखित परीक्षा के नबंर बढ़ाए जिससे की किसी को शक ना हो ओर फिर इंटरव्यू के नबंरो में चंडीगढ़ बैठकर इशारे के साथ मनमाने ढग़ से अंक लगाकर युवाओ के साथ खिलवाड़  किया। यही नही जब सरकार को इस बात का अंदेशा हुआ कि भविष्य में उच्च स्तरीय जांच हो सकती है तो उन्होंने हाई वोल्टेज ड्रामा रच डाला। इस पूरे घटनाक्रम की प्रदेश सरकार के द्वारा जांच ना हो कर के किसी मौजूदा जज या सेवानिवृत जज से करवाई जाएं तो दूध का दूध पानी का पानी हो जाएंगा, लेकिन सरकार बचने के लिए ऐसा करती नजर नही आ रही। लिहाजा खट्टर साहब यह पब्लिक है यह सब जानती है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top