Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

सचिवालय में धरने पर बैठे दिव्यांगों से मिले दिग्विजय 

Publish Date: April 14 2018 06:33:57pm

भिवानी (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला अपने धन्यवादी दौरे पर आज भिवानी पहुंचे। उन्होंने लघु सचिवालय स्थित बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उसके बाद उन्होंने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भिवानी से डॉ. अजय सिंह चौटाला और इनेलो परिवार का गहरा और पुराना नाता है व यह शहर अजय चौटाला की कर्मभूमि भी है। भिवानी और सिरसा से डॉ. अजय सिंह चौटाला का एकसमान नाता रहा है।
इनसो अध्यक्ष ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सांसद दुष्यंत चौटाला पर जो आपत्तिजनक टिप्पणी की है वह टिप्पणी भिवानी, हिसार और सिरसा के युवाओं पर की है। इसका परिणाम आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा को भुगतना पड़ेगा। लघु सचिवालय में अम्बेडकर  जी की जयंती पर केक काटते हुए उन्होंने प्रदेशवासियों को संविधान निर्माता के जन्मदिन की बधाई दी। इस अवसर पर सचिवालय में धरने पर बैठे दिव्यांगों से भी मुलाकात की। इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिव्यांगों से वायदा किया कि प्रदेश में इनेलो की सरकार बनते ही पहली कलम से दिव्यांगों की सारी मांगों को पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि सांसद दुष्यंत चौटाला उनकी मांगों को संसद में भी उठाएंगे।
दिग्विजय चौटाला ने उपस्थित सभी युवाओं को प्रदेश में छात्र चुनाव बहाली की बधाई दी और उन्हें इस साल होने वाले छात्र चुनावों की पुरजोर तैयारी का आह्वान किया। उन्होंने युवाओं से कहा कि यह सत्ता परिवर्तन का दौर है और इनेलो मुख्यधारा की राजनीति और छात्र संघ चुनाव दोनों में परचम लहराएगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top