Monday, April 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

शोभायात्रा में शामिल युवकों को पीट कर खदेड़ा

Publish Date: April 16 2018 12:55:10pm

सिरसा(उत्तम हिन्दू न्यूज): हरियाणा में सिरसा जिले के रंधावा गांव में बाबा साहिब भीमराव आंबेडकर जयंती के अवसर पर कल शाम शहीद राजेंद्र सिंह युवा क्लब के सदस्यों की ओर से निकाली जा रही शोभा यात्रा को राजपूत समाज के लोगोंं ने रोक दिया जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गयी लेकिन नियंत्रण में है।

राजपूतों ने दंबगई दिखाते हुए झांकी निकाल रहे दलित समाज के युवकों को बुरी तरह पीटते हुए खदेड़ दिया। युवकों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।शहीद राजेंद्र सिंह युवा क्लब के अध्यक्ष सोनू माहेच ने इसकी शिकायत नाथूसरी चोपटा पुलिस थाना में देकर कार्यवाही की मांग की है। गांव में राजपूत समाज के लोगों की बहुतायत है। नाथूसरी चोपटा पुलिस को दी शिकायत में शहीद राजेंद्र सिंह युवा क्लब के प्रधान सोनू ने कहा है कि अम्बेडकर जयंति के उपलक्ष्य में गांव के दलित समाज के युवक सांध्य शोभा यात्रा निकाल रहे थे,यह यात्रा सांय करीब आठ बजे समुंद्र सिंह के आवास के पास पहुंची तो गांव के राजपूत समाज के सरंपच सुभाष भाटी,समुंद्र सिंह,दलीप सिंह,पप्पू सिंह,सुरेंद्र सिंह ने अवरोध लगाकर शोभा यात्रा को रोकते हुए जय भीम,जय-जय भीम के जयघोष करते हुए चल रहे युवकों को पीटना शुरू कर दिया जिसमें दो लोग घायल हो गये।

युवा क्लब के अध्यक्ष सोनू माहेच ने आरोप लगाया है कि सरपंच सुभाष भाटी व उसके साथियों ने उन्हें जाति सूचक गालियां दी और कहा कि यदि इस तरह कुछ करना है तो हरिजन चौपाल में बैठकर कर लो लेकिन गांव में घूमने की कोशिश मत करो। उन्होंने पीटना शुरू किया तो शोभा यात्रा के साथ चल रहे लड़कों में भगदड़ मच गयी। हालात बेकाबू होने से पहले ही गांव में पुलिस तैनात कर दी गई और आज भी पुलिस तैनात रही ।अब हालात तो काबू में हैं लेकिन स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


जीत पर अब भी यकीन नहीं: अजिंक्य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए अब भी यकीन करना...

मुझे उस युग में ले चलिए, जब लोग अच्छे थे : पूजा भट्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट ने...

top