Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हरियाणा

इनेलो सरकार बनने पर हर घर में मिलेगी नौकरी: दिग्विजय चौटाला

Publish Date: April 17 2018 01:05:02pm

पंचकूला (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन नैशनल स्टूडैंट्स ऑर्गेनाईजेशन (इनसो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में इनेलो सरकार बनने पर हर घर में एक नौकरी दी जाएगी। प्रदेश में चार लाख सरकारी पद आज भी खाली है, लेकिन भाजपा सरकार की नाकामी के कारण युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। इनेलो सरकारी एवं प्राइवेट दोनों क्षेत्रों में युवाओं को नौकरियां देगी। 

दिग्विजय चौटाला सोमवार को पंचकूला में इनेसो की ओर से प्रदेश में छात्र संघ चुनाव बहाल करवाने के लिए आयोजित धन्यवादी दौरे के अवसर पर युवाओं को संबोधित कर रहे थे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इनेलो ने पांच घोषणाएं मुख्य रूप से कर दी है, जिनका कार्यकत्र्ता ज्यादा से ज्यादा प्रचार लोगों के बीच पहुंचाने का काम किया जाए। भाजपा सरकार में कोई पक्की नौकरी नहीं दी है। हरियाणा में तो इनेलो की सरकार बनेगी और जिस प्रकार से आज इनेलो के हक में लहर चल रही है और ऐसे में सबसे ज्यादा सांसद भी इनेलो के बनेंगे। 

इस मौके पर बोलते हुए इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार सेल कुलभूषण गोयल ने कहा कि भाजपा ने पंचकूला में यूनिवस्र्टिी, मैडीकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का वादा किया था, लेकिन कोई नहीं खोला। मेडीकल कॉलेज खोलने की वहां बात की जा रही है, जहां पर हजारों गरीब झुगी झौपड़ी वालों के रहने की जगह है। कुलभूषण गोयल ने मांग की कि पंजाब यूनिवस्र्टिी में हरियाणा का कोटा बढ़वाया जाए, ताकि पंचकूला एवं साथ लगते जिलों के युवाओं को पढ़ाई के लिए दूर ना जाना पड़े। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top