Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

सौतेली मां ने तीन साल की बच्ची की ली जान, केस दर्ज

Publish Date: January 05 2018 12:13:47pm

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिला के उपमंडल रोहड़ू केचिडग़ांव में एक महिला ने अपनी तीन वर्षीय सौतेली बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतक बच्ची दिव्या के मामा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला बिमला को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है । मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

जानकारी अनुसार गुम्मा में उक्त नेपाली परिवार बागवान वेद प्रकाश के पास रहता है। मृतक बच्ची के पिता बबलू ने दूसरी शादी की थी। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी ले जाया गया है। हत्या करने के बाद बिमला ने इसे हादसा साबित करने का प्रयास किया। बुधवार रात जब बच्ची का पिता और मामा घर आए तो उन्होंने तीन साल की दिव्या को बिस्तर में खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा। बिमला ने उन्हें बताया कि दिव्या गिरने से घायल हो गई है। पिता और मामा बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संदासू लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस दौरान बच्ची के शरीर पर पीटने के गहरे निशान पाए गए। बबलू ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसकी पिटाई से ही बच्ची की मौत हुई है। बबलू की दिव्या के अलावा एक और बेटी अंशिका है।  एसएचओ चिडग़ांव बाबू राम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर सभी साक्ष्यों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

'नागिन' में अनीता और करिश्मा तन्ना गुस्सैल सांप बनेंगी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कलर्स टीवी पर नागिन का तीसरा सी...

top