Thursday, January 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कपड़े की दुकान में आग से सामान खाक

Publish Date: January 07 2018 11:52:30am

धीरा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : धीरा के पुराने बाजार में स्थित रवि क्लॉथ हाउस में शनिवार सुबह शार्ट-सर्किट से आग लग गई। आगजनी की घटना से दुकान में रखे सामान जलकर खाक हो गया। दुकान मालिक रवि कुमार तथा संजीव कुमार ने बताया कि उनका  करीब आठ लाख का नुकसान हुआ है।

शनिवार को सुबह पांच से लोगों ने दुकान से धुआं निकलते देखा व घटना की सूचना दुकान मालिक संजीव कुमार, पुलिस चौकी धीरा तथा पंचायत प्रधान कविता धरवाल को दी। सूचना मिलते ही दुकान मालिक व पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद अग्निशमन विभाग को भी सूचित किया गया। अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। इस दौरान दुकान में रखा सामान जलकर खाक हो चुका था। घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस चौकी धीरा के प्रभारी जितेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

पंचायत प्रधान कविता धरवाल ने प्रभावित दुकानदार को पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया गया है। उपमंडल धीरा के उपमंडल अधिकारी विवेक शर्मा ने नायब तहसीलदार दिलो राम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने दुकानदार को फौरी राहत राशि के रूप में पांच हजार रुपये दिए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली को कितने मिले अंक, जानिए

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजो...

न्यूयॉर्क की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा ने किया इस शख्स को किस, देखिए तस्वीरें

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉक की सड...

top