Thursday, January 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

भर्ती प्रक्रिया में हेराफेरी का आरोप, हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार व कर्मचारी चयन आयोग को नोटिस जारी किए

Publish Date: January 12 2018 12:34:32pm

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 1421 पदों पर हुई भर्ती प्रक्रिया में हेराफेरी के आरोपों को लेकर दर्ज मामले में हाईकोर्ट ने प्रदेश सरकार व कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर को नोटिस जारी जिारी कर 24 जनवरी तक जवाब तलब किया है। मुख्य न्यायाधीश संजय करोल व न्यायाधीश अजय मोहन गोयल की खंडपीठ ने हाईकोर्ट के नाम लिखे एक पत्र पर संज्ञान लेते नोटिस जारी किया है।

 हाईकोर्ट को लिखे पत्र में यह कहा गया है कि हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 1421 पदों को भरने के लिए विज्ञापन जारी किया था। इन पदों के लिए परीक्षा लेने के बाद 15 सितंबर 2017 को परिणाम निकाला गया था। इन पदों को भरने के लिए शैक्षणिक योग्यता बारवहीं व किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्था से कंप्यूटर की डिग्री या डिप्लोमा रखा गया था। प्रार्थी का आरोप है कि परीक्षा परिणाम घोषित करने के बाद पात्रता की शर्तो को दरकिनार करते हुए अपात्र अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया।

प्रार्थी ने इस मामले की जांच करने के लिए हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी।  प्रार्थी का यह भी आरोप है कि इन पदों को भरने के लिए साक्षात्कार में भी हेराफेरी की गई। मामले पर सुनवाई 24 जनवरी को होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टेस्ट रैंकिंग में विराट कोहली को कितने मिले अंक, जानिए

दुबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजो...

न्यूयॉर्क की सड़क पर प्रियंका चोपड़ा ने किया इस शख्स को किस, देखिए तस्वीरें

न्यूयॉर्क (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉक की सड...

top