Thursday, January 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

कुल्लू पहुंची स्कीइंग खिलाड़ी आंचल ठाकुर का भव्य स्वागत

Publish Date: January 13 2018 12:36:47pm

कुल्लू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान बढ़ाने वाली स्कीइंग खिलाड़ी आंचल ठाकुर शनिवार को कुल्लू लौटी। भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचे वन, परिवहन एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने आंचल ठाकुर को शॉल टोपी भेंट की। वहीं, जिला प्रशासन की तरफ से एसीटूडीसी अमित गुलेरिया व एसडीएम कुल्लू रोहित राठौर ने भी गुलदस्ता देकर हिमाचल की बेटी का स्वागत किया।

इस मौके पर आंचल ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर, खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर व पीएम नरेन्द्र मोदी व केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि परिवार का सबसे ज्यादा सहयोग रहा, जिसके कारण आज वो इस मुकाम तक पहुंची है। उन्होंने कहा कि सरकार सभी खिलाडिय़ों को सहयोग करें, ताकि देश का नाम पूरे विश्व में रोशन हो सके।

उन्होंने कहा कि आस्ट्रिया से ट्रेनिंग के बाद बहुत मुश्किल लग रहा था लेकिन टीम मेट ने हमेशा सहयोग किया, जिसके कारण कोट्स में उतरने के बाद रिजल्ट बहुत अच्छा रहा। उन्होंने प्रदेश सरकार से मनाली में बेहतर रिजॉट व स्कीइंग के लिए कोट्स का निर्माण करने की मांग की ताकि  खिलाडिय़ों को यहीं पर खेलने की सुविधा मिल सके।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top