Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

SHO पर मारपीट का आरोप, भड़के लोगों ने थाना घेरा  

Publish Date: January 14 2018 12:22:15pm

नाहन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : सिरमौर के रराजगढ़ थाने के एसएचओ पर एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने के आरोप लगा है। गुस्साए लोगों ने राजगढ़ कस्बे में प्रदर्शन किया और एसएचओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एसडीएम के हस्तक्षेप के बाद एसएचओ ने अपनी गलती मानते हुए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी।

पीडि़त जोगिंद्र सिंह जग्गी ने प्रशासन को शिकायत में बताया कि गत शाम जब वह और कुछ अन्य लोग कोटली स्थित एक ढाबे पर खाना खा रहे थे। इस दौरान थाना प्रभारी पुलिस जीप में दो अन्य कर्मचारियों के साथ वहां आए और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब पीडि़त व्यक्ति ने अपने साथियों को मारपीट किए जाने की वीडियो बनाने का अनुरोध किया तो थाना प्रभारी उसे घसीट कर ढाबे से बाहर लेकर आए और फिर से मारपीट की। सुबह जब जोगिंद्र सिंह थाना प्रभारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाने थाने गया गया तो उसके खिलाफ थाना प्रभारी झूठा मुकदमा बनाने और हवालात में डालने के लिए पुलिस कर्मचारियों को कहा।

इसके बाद वह थाने से बाहर आकर व्यापार मंडल और अन्य लोगों से बात की। सैकड़ों लोग सड़क पर उतर आए और नारे लगाते हुए एसडीएम, डीएसपी के कार्यालय गए। एसडीएम के नहीं मिलने पर उन्होंने नायब तहसीलदार को शिकायत पत्र सौंपा। इसके बाद सोलन रोड स्थित पुलिस थाने का घेराव किया। एसडीएम के दखल के बाद थाना प्रभारी ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी और तब मामला शांत हुआ।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top