Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

गोशाला में लगी आग में झुलसकर दो बच्चों की मौत, एक घायल

Publish Date: January 14 2018 12:46:44pm

चंबा (उत्तम हिन्दू न्यूज) : चंबा जिले के दुर्गम क्षेत्र चुराह उपमंडल की करेरी पंचायत करेरी के कठवानी गाव में शनिवार शाम गोशाला में लगी आग में झुलसने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची को गंभीर हालत में चंबा से टाडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर किया गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कठवानी गाव में शनिवार शाम चार बजे के सतपाल की गोशाला में अचानक आग लग गई। तीनों बच्चे गोशाला के पास खेल रहे थे बच्चे गोशाला के भीतर प्रवेश कर गए। लोगों ने गोशाला से धुआं उठता देखा तो वह मौके पर पहुंचे। गोशाल में  आग दो साल का राकेश पुत्र सतपाल जिंदा जल गया। चार साल के दीपू  पुत्र जगदीश चार वर्ष को चंबा मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं चार वर्षीय बच्ची भारती पुत्री सतपाल भी गंभूर रूप से झुलस गई जिसे चंबा से डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टाडा रेफर कर दिया गया है। चार वर्षीय दीपू किमनहाण का रहने वाला है और कठवानी में अपनी नानी के घर आया था।  सूचना मिलने पर टिकरीढ़ के कानूनगो लतीफ महोम्मद ने पटवारी सहित स्थिति का जायजा लिया है। एडीएम चंबा बलवीर ठाकुर भी चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top