Sunday, February 25,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

सीएम जयराम ठाकुर अनूठे स्वागत से हुए भावुक

Publish Date: February 12 2018 12:38:22pm

ऊना/ममता भनोट: ऊना-मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज जिला के अपने दौरे के दौरान झलेड़ा में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में उस समय अभिभूत व भावुक हो उठे, जब उनका स्वागत करने के लिए कतारबद्ध खड़े करीब 20 लोगों ने उन्हें हार पहनाने या पुष्पगुच्छ देने के स्थान पर मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए चेक भेंट किया। अभिनंदन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री की उस सोच व अपील को दिल से अपनाने का सबूत दिया, जिसमें उन्होंने लोगों से पुष्पगुच्छ व फूलों के हारों पर अनावश्यक धनराशि खर्च करने की बजाय मुख्यमंत्री राहत कोष में अंश दान देने की अपील की थी। 

झलेड़ा में भाजपा नेता हरिओम भनोट, कुटलैहड़ भाजपा मंडल महामंत्री मास्टर तरसेम और भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बलराम बबलू के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा करके गर्मजोशी के साथ अभिनंदन किया गया। इसके बाद एक-एक करके जब 20 लोगों ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चेक देने का सिलसिला शुरु किया, तो मुख्यमंत्री के चेहरे पर सुकून के भाव भी थे और भावुकता भी झलक रही थी। मुख्यमंत्री ने बड़े गौर से एक-एक चेक को देखा और उस सूची को भी गौर से पढ़ा, जिसमें अंशधारकों के नाम अंकित थे। उन्हें कुल मिलाकर 18, 403 रुपए के चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिए गए। मुख्यमंत्री ने उनकी जनता के नाम की गई अपील को आत्मसात करने के लिए दानी सज्जनों का आभार व्यक्त किया। सीएम ने कहा कि इस राशि की एक-एक पाई पीडि़त मानवता की सेवा व जरूरतमंदों के लिए खर्च की जाएगी। 

उन्होंने कहा अधिकाधिक लोगों को इस पुनीत यज्ञ में आहुति देने के लिए आगे आना चाहिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने झलेड़ा में पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि भी अर्पित की और उन्हें युगपुरुष करार देते हुए कहा कि उनकी सरकार भी इस महान शख्सियत की सोच व आर्थिक नीतियों को अपना रही है। इसके बाद विश्राम गृह ऊना पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में ढोल नगाड़ों व अतिशबाजी के बीच स्वागत हुआ। इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, सांसद अनुराग ठाकुर, विधायक राजेश ठाकुर, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा, जिला परिषद सदस्य राज कुमार धीमान, कैप्टन मंगत राम शर्मा, झलेड़ा पंचायत की प्रधान मोनिका,  सुरजीत सैणी, अजय सैणी, अशोक कपिल, सुधीर, राकेश ठाकुर, सहित अन्य उपस्थित रहे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


 टी-20 विश्व कप में हम अपने प्रदर्शन से सबको चौंका देंगे: मिताली

केपटाउन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ऐतिहासिक...

प्लास्टिक सर्जरी से हुई श्रीदेवी की मौत, वायरल मैसेज का दावा

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से ...

top