Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

सीएम जयराम ने बस दुर्घटना के मृतको΄ को श्रद्धांजलि दी

Publish Date: April 10 2018 09:11:44pm

धर्मशाला(विजयेन्दर शर्मा) : नुरपूर के लकवाल सडक़ हादसे  में मारे गये स्कूली बच्चों  के शोकाकुल परिजनों से मिलने के लिये मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आज नुरपूर पहुंचे। उनके साथ केन्द्रिय स्वास्थय मंत्री जगत प्रकाश नड्डा भी थे।  उसके बाद सीएम ने पठानकोट जाकर ईलाज करा रहे बच्चों का भी कुशल क्षेम जाना। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर  आज सीधे हेलिकाप्टर से नुरपूर पहुंचे व सोमवार को हुई बस दुर्घटना में शोक संतप्त परिजनों से मिले और नागरिक अस्पताल नूरपुर में घायल बच्चों का हालचाल जानने के बाद अमनदीप नागरिक अस्पताल पठानकोट पहुंचे। नूरपुर अस्पताल में चार बच्चों को जबकि अमनदीप अस्पताल पठानकोट में सात घायल बच्चों को दाखिल किया गया है। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की तथा उनके परिजनों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। उन्होंने इस दुर्घटना में घायल 10 वर्षीय बालक रणवीर की बहादुरी तथा हौंसले की भी सराहना की, जो दुर्घटना स्थल से सडक़ तक पहुंचा और लोगों को इस दुर्घटना की सूचना दी। 
 मुख्यमंत्री ने कहा कि भविष्य में इस प्रकार के हादसे न हो, इसके लिए राज्य सरकार शीघ्र ही सुझावों के लिए एक समिति का गठन करेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार इस स्कूल बस में घायल हुए बच्चों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी। उन्होंने बच्चों के सर्वश्रेष्ठ उपचार के लिए चिकित्सकों को निर्देश दिए और कहा कि यदि आवश्यकता पड़ी तो बच्चों अन्य अस्पताल में भेजा जाए और सरकार उपचार के सभी खर्चों का वहन करेगी। 
जय राम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मैजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस प्रकार की दुर्घटनाएं न हां, इसके लिए सभी ऐतिहाती कदम उठाए जाएंगे।
सांसद श्री शांता कुमार, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री किशन कपूर, शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, शहरी विकास मंत्री श्रीमती सरवीण चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार तथा विधायक राकेश पठानिया भी इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ मौजूद रहे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top