Thursday, April 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

जो सत्तर साल में नहीं हुआ, हमने सौ दिन में किया : जय राम ठाकुर

Publish Date: April 12 2018 12:02:31pm

मंडी (उत्तम हिन्दू न्यूज): हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दावा किया कि जो 70 साल में नहीं हुआ, ऐसा शानदार कार्य उनकी सरकार ने सौ दिन में किया है।

उन्होंने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य कार्यकारिणी की तीन दिवसीय चिंतन बैठक के समापन के बाद विपसना सदन में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बजट में लक्षित परियोजनाओं के लिए पर्याप्त वित्तीय प्रावधान और आबंटन किया है। उन्होंने दावा किया कि अगले वर्ष लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश की चारों सीटें जीतेगी और यह कांग्रेस के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से हिमाचल प्रदेश की धरती से कांग्रेस का वजूद मिटाने का संकल्प लेने का आह्वान किया और आरोप लगाया कि कांग्रेस देश की एकता व अखंडता की कीमत पर दुश्मन देशों और देश के देशद्रोही तत्वों से नजदीकियां बढ़ा रही है।

उन्होंने अपने सवा तीन महीने के कार्यकाल में लिये कुछ फैसलों का जिक्र करते हुए बताया कि एक अप्रैल से पेंशन बढ़ाई गई है और उम्र सीमा 80 साल से घटाकर 70 साल की गई है। मातृत्व छुट्टियों की संख्या 135 दिनों से बढ़ाकर 180 दिन की गई है। उन्होंने मंडी में नये सरदार वल्लभ भाई पटेल विश्वविद्यालय की स्थापना की घोषणा की और कहा कि इस संदर्भ में विधानसभा में विधेयक पारित किया जा चुका है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

कठुआ रेप मामले पर चर्चा से घिन आती है: अमिताभ बच्चन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले म...

top