Thursday, April 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
हिमाचल प्रदेश

हिमाचल भाजपा का दावा, आम चुनावों में फिर लहराएंगे भगवा 

Publish Date: April 13 2018 02:05:35pm

कुल्लू (राजीव शर्मा) : आगामी वर्ष होने वाले आम चुनावों में कांग्रेस को पुन: चित किया जाएगा तथा प्रदेश की चारों संसदीय सीटों पर भगवा लहराया जाएगा। यह संकल्प जिला भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में भाजपाईयों ने लिया। संकल्प के साथ ही दो दिवसीय आवासीय कार्यसमिति की बैठक गुरूवार को संपन्न हो गई है। जिला कार्य समिति की बैठक जिला भाजपा अध्यक्ष भीमसेन की अध्यक्षता में हुई। 

बैठक में विशेष रूप से कुल्लू जिला भाजपा प्रभारी एवं प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता अजय राणा भी विशेष रूप से मौजूद रहे। बैठक में जहां जिला भाजपा अध्यक्ष भीम सेन शर्मा ने अपने संबोधन में पदाधिकारियों तथा नेताओं में उत्साह का संचार किया। वहीं, अजय राणा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राणा ने प्रदेश भाजपा सरकार की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि संगठन तथा सरकार में बेहतर तालमेल है तथा प्रदेश सरकार प्रदेश में जनहित के कार्य कर रही है। 

बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ने भी प्रदेश सरकार की नीतियों का बखान किया। उन्होंने सरकार की नीतियों को आम जनता तक पहुंचाने का पदाधिकारियों से आग्रह किया। शौरी ने कहा कि जय राम सरकार नई सोच और नई पहल की साक्षी है। पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता तथा पदाधिकारी आम चुनावों के लिए कमर कस लें। जिला महामंत्री बालमुकंद राणा तथा जोगिंद्र शुक्ला ने भी प्रदेश सरकार तथा केंद्र सरकार की नीतियों की तारिफ की।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

कठुआ रेप मामले पर चर्चा से घिन आती है: अमिताभ बच्चन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले म...

top