Saturday, April 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान में इस मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत, इंसानियत हुई शर्मसार

Publish Date: January 10 2018 08:13:05pm

लाहौर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पाकिस्तान में एक मासूम बच्ची के साथ हैवानियत कता ऐसा खेल खेला गया कि इंसानियत शर्मसार हो गई। इस बच्ची के साथ जो हुआ वह किसी के साथ न हो। पाकिस्तान में इस घटना के बाद लोगों में रोष है। पंजाब प्रांत के कसूर शहर की रहने वाली 8 साल की बच्ची को पहले अगवा किया गया फिर रेप कर बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई।

बच्ची को अगवा किया गया और पुलिस गुनहगारों को जानते हुए भी कार्रवाई नहीं कर रही है। पाकिस्तान के अखबार डॉन की खबर के मुताबिक मासूम के साथ हुई इस बर्बरता के बाद शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। लोग हाथों में डंडे और पत्थर लेकर डिप्टी कमिश्नर के कार्यालय पर पहुंच गए और हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों को शांत कराने आई पुलिस ने भीड़ पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो नागरिकों की मौके पर मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी बताए जा रहे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा कि मामले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बच्ची के साथ एक अजनबी दिखाई दे रहा है। इस फुटेज को देखने के बाद लोगों में गुस्सा भड़क गया। वे प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतर आए। टीवी फुटेज में एक पुलिसकर्मी भीड़ पर गोली चलाता हुआ दिखाई देता है। कहा जा रहा है कि उसे हवा में फायर करने को कहा गया था। अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि प्रदर्शनकारियों की मौत के लिए पुलिस जिम्मेदार है या नहीं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल 11 : लिन का अर्धशतक, किंग्स इलेवन पंजाब को मिला 192 रनों का लक्ष्य

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज)- ओपनर क्रिस लिन के 74 रन और कप्तान दिनेश कार्तिक के 43 रन की ...

हिट एंड रन केस में सलमान खान को मिली राहत, मुंबई सेशन कोर्ट ने जमानती वारंट किया रद्द

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई सेशन कोर्ट ने 2002 के हिट एंड रन केस के मामले में बॉलीवु...

top