Saturday, February 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

सफेद पाउडर ने ट्रंप की बहू पहुंचाया अस्पताल, पति गुस्सा

Publish Date: February 13 2018 09:14:14am

वाशिंगटन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप के घर पर एक संदिग्ध पत्र भेजा गया था, इस पत्र में कॉर्न स्टार्च का पाउडर मिला है। इसकी वजह से उन्हें मैनहेट्टन अस्पताल ले जाया गया। पत्र ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा के पति के घर के पते पर भेजा गया था। इस मामले पर ट्रंप के परिवार ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। ट्रंप की बेटी इवांका ने कहा कि किसी को भी इस तरह से डराना नहीं जाना चाहिए।

इस घटना के बाद डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्विट किया- शुक्र है कि आज सुबह हुई घटना में वेनेसा और मेरे बच्चे सुरक्षित हैं। यह बहुत गलत है कि कुछ लोगों ने विरोध जाहिर करने के लिए यह कदम उठाया। वेनेसा ने ट्विट कर कहा- एनवासीआई आपको आज प्रदान की गई मदद के लिए धन्यवाद। मुझे बचाने के लिए की गई आपकी तुरंत कार्यवाही की मैं सराहना करती हूं। धन्यवाद।

इस मामले पर इंवाका ट्रंप ने भी ट्विट कर कहा- वेनेसा ट्रंप के बारे में सोच रही हूं। काश की मैं आज उनके साथ होती। किसी को भी इस तरह से डराया नहीं जाना चाहिए। इसमें क्षमा के लिए कोई जगह नहीं है। परीक्षण में पत्र के लिफाफे पर मिला सफेद पाउडर खतरनाक नहीं मिला है। व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटरी सारा सैंडर्स ने बताया कि मामले के बारे में पता चलने पर राष्ट्रपति ने अपनी बहू से बात की थी। फिलहाल इस घटना की जांच सीक्रेट सर्विस कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड पाकर भावुक हुईं आशा भोसले, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोकप्रिय गायिका आशा भोसले को पां...

top