Wednesday, February 21,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान की गीदड़भभकी, कहा-दुस्साहस किया भारत तो देंगे जवाब 

Publish Date: February 13 2018 08:34:47pm

इस्लमाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पाकिस्तान ने एक बार फिर भारत को गीदरड़भभकी दी है। पाकिस्तान ने मंगलवार को कहा कि भारत किसी भी तरह की आक्रामकता, सामरिक चूक, दुस्साहस किया तो उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा। यह बात पाकिस्तान के रक्षामंत्री खुर्रम दस्तगीर ने कही है।

इससे पहले, कल भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने श्रीनगर में संवाददाता सम्मेलन में कश्मीर में सेना के शिविर पर हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि पड़ोसी देश को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। पाकिस्तानी रक्षामंत्री का बयान इसी का जवाब बताया जा रहा है।  

पाकिस्तान इन दिनों लगातार बयानबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने रविवार को भारत पर उसके देश के विरुद्ध अभियान चलाने और युद्धोन्माद पैदा करने का आरोप लगाया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल ने कहा था कि भारत की पाकिस्तान पर दोषारोपण करने की प्रवृत्ति है। दरअसल, फैजल अरब न्यूज को साक्षात्कार दे रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत की ओर से बिना किसी तथ्य के दोषारोपण करना खेदजनक है। इसमें कोई विश्वसनीयता नहीं है। फैजल ने कहा कि भारत का चेतावनी भरा लहजा खेदजनक है। 
 
विदेश संबंधी मामलों के विशेषज्ञ कमर चीमा ने अरब न्यूज से कहा कि कश्मीर मामले पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय की भूमिका में कमी आने से भारत-पाकिस्तान संबंधों में खटास आई है और क्षेत्र की स्थिति अव्यवस्थित हुई है।
पाकिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने देश की संप्रभुता की रक्षा करने की वचनवद्धता व्यक्त की तथा भारतीय नौसेना के अधिकारी कुलभूषण जाधव के मामले में भारत की चुप्पी की आलोचना की। जाधव को पिछले वर्ष कथित 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विराट कोहली ने रचा इतिहास, डिविलियर्स और लारा भी हुए पीछे

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले भा...

फिल्म के राइट्स बेचने पर फंसीं रजनीकांत की पत्नी, लौटाने होंगे 6.2 करोड़ रुपये

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मों में राजनीति में कदम रखने वाले सुपरस्टार रजनीकांत म...

top