Tuesday, February 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

मार्केट में आ गए हैं मेल सेक्स रोबोट्र्स, महिलाओं में बढ़ रहा क्रेज

Publish Date: January 11 2018 12:45:33pm

न्यूयार्क (उत्तम हिन्दू न्यूज) : यौन संतुष्टि के लिए अब तक पुरुषों में सैक्स डाल्स की खासी मांग थी, लेकिन अब महिलाओं में इसके प्रति के्रज देखा जा रहा है। कई महिलाएं यौन संतुष्टी के लिए मेल सैक्स रोबोट का इस्तेमाल करने लगी हैं। यानि अब महिलाएं भी यौन संतुष्टि के लिए पुरुषों पर निर्भर नहीं है। विज्ञान ने उनको भी विकल्प उपलब्ध करवा दिया है। 

अब तक केवल सेक्स डॉल्स पुरुषों की यौन संतुष्टी के लिए बाजार में उपलब्ध था, लेकिन अब महिलाओं में मेल सेक्स के प्रति बढ़ते रुझान के कारण बाजार में सेक्स रोबोट भी आ गया है। कुछ समय पहले तक लोग इस नाम से भी अनजान थे, मगर अब यह काफी पापुलर हो चुका है। सेक्स रोबोट यानी यौन संतुष्टि पाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ऐसा सेक्स टॉय जो इंसानों जैसा नजर आता हो। 

अभी तक लोग फीमेल सेक्स डॉल्स से ही परिचित थे, मगर अब जल्द ही मेल यानी पुरुष जैसे दिखने वाले सेक्स डॉल्स भी मार्केट में उपलब्ध होंगे। ये सेक्स रोबॉट्स आर्टिफिशल इंटेलिजेंस के आधार पर काम करेंगे, जिसे एक एप से कंट्रोल किया जा सकेगा। ये केवल सेक्स ही नहीं पुरुषों जैसा प्यार भी देंगे। इसका बायनिक पेनिस भी होगा। यह निर्देश मिलने पर अपने काम पर जुट जाएगा। यानि अब महिलाएं यौन संतुष्टि का पूरा आनंद उठा पाएंगी।

एप के जरिए यूजर इंसानों जैसे दिखने वाले इन सेक्स रोबोट को अपनी जरूरत के हिसाब से अजस्ट कर पाएंगे। रियलबॉटिक्स नाम की कंपनी अभी सेक्स डॉल्स के फीमेल वर्ज ही बेच रही है, मगर जल्द ही वह पुरुष सेक्स रोबॉट्स मार्केट में लाएगी। ये मेल सैक्स डाल्स कब बाजार में आएंगी निश्चित तौर पर कहा नहीं जा सकता। आशा है कि इस साल के अंंत तक ये बाजार में उपलब्ध होंगी। कंपनी की मानें तो इस साल के अंत तक ये मेल सेक्स डाल्स तैयार हो जाएंगे। कंपनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक विडियो भी शेयर किया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विराट कोहली ने रचा इतिहास, डिविलियर्स और लारा भी हुए पीछे

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले भा...

फिल्म के राइट्स बेचने पर फंसीं रजनीकांत की पत्नी, लौटाने होंगे 6.2 करोड़ रुपये

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मों में राजनीति में कदम रखने वाले सुपरस्टार रजनीकांत म...

top