Tuesday, February 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

पंजाबी भटूरों ने चीन में मचाया बवाल!

Publish Date: February 05 2018 07:15:26pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): वैसे तो पंजाबी छोले भटूरे पूरे विश्व में खाए जाते हैं। भारत में भी छोले भटूरों को खूब पसंद किया जाता है। इसे हर जगह छोले भटूरों के नाम से ही जाना जाता है लेकिन चीनी शेफ ने इस भटूरों के साथ ऐसा किया जिससे पूरे दुनिया में बवाल मचा हुआ है। इसे पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जाता है। चीनी लोग से बहुत ही पसंद कर रहे हैं। जब भटूरे फूल जाते हैं तो वे इसे  बड़े चाव से खाते हैं। कुछ लोग तो इसे गुब्बारा फूड के नाम से भी जानने लगे हैं तो कुछ इसे फुटबाल फूड का नाम दे रहे हैं।
विदेशों में भी इंडियन रेस्टोरेंट में विदेशी लोग इसे बड़े चाव से खाते हैं. लेकिन चीनी शेफ ने इसे खुद का नाम देकर अमेरिका में स्कैलियन बबल पेनकेक्स नाम से बेच रहा है। अमेरिका के मेरीलैंड में चीनी शेफ पीटर चैंग का रेस्टोरेंट है जहां लोगों को स्कैलियन बबल पेनकेक्स काफी पसंद आ रहा है।
पॉपुलर फूड वेबसाइड टेस्टमेड ने वीडियो अपलोड किया है जो काफी वायरल हो रहा है। स्टार्टर के तौर पर ये इसे बेच रहे हैं। भटूरों को वो मिठी चटनी के साथ परोस रहे हैं। भारत और अन्य देशों में इसे छोले के साथ परोसा जाता है। इसलिए लोग सोशल मीडिया पर विदेश में रहने वाले इस शेफ से काफी नाराज हैं। 
उन्होंने उनके ही फेसबुक पेज पर अपना गुस्सा निकाला है। लोगों का गुस्सा देखते हुए टेस्टमेड ने अपने फेसबुक पेज से वीडियो हटा लिया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


विराट कोहली ने रचा इतिहास, डिविलियर्स और लारा भी हुए पीछे

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में अपना नाम बनाने वाले भा...

फिल्म के राइट्स बेचने पर फंसीं रजनीकांत की पत्नी, लौटाने होंगे 6.2 करोड़ रुपये

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्मों में राजनीति में कदम रखने वाले सुपरस्टार रजनीकांत म...

top