Monday, April 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

बोर होने पर ले लेता था मरीज की जान

Publish Date: March 17 2018 05:20:28pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : लोग अपने सीनियर्स को खुश करने के लिए क्या-क्या नहीं करते। अब जर्मन के इस व्यक्ति को ही ले लीजिए जिसका कहना है कि उसने अपने सीनीयर्स पर अच्छा प्रभाव डालने के लिए 100 से ज्यादा लोगों को मार डाला। यह जर्मन व्यक्ति अस्पताल में मेल नर्स के तौर पर काम कर रहा था। इस आरोपी का तो यहां तक कहना है कि कई बार वह मरीज से बोर होकर उसको मार देता था और फिर मरीज को जिंदा करने की कोशिश करता था। 

पुलिस ने इस मामले को जर्मन इतिहास में यूनिक करार दिया है। फिलहाल यह व्यक्ति पुलिस की हिरास्त में है और इस पर 100 से ज्यादा लोगों को मारने का आरोप है। इस मामले में 6 लोगों को मारने पर आरोपी को सजा सुना दी गई है जबिक बाकी के केसों की सजा सुनाई जानी बाकी है। इस मामले की सुनावई मई 2019 तक चलेगी। 120 सह-अभियोगी, उनके 17 वकील, लोग और संवाददातओं के सामने इस आरोपी के गुनाहों का फैसला किया जाएगा।

यह व्यक्ति लोगों को मारने के लिए एक ऐसी दवा का इस्तेमाल करता था जिससे व्यक्ति का दिल काम करना बंद कर देता था। हालांकि अपने सीनियर्स के आगे यह दिखाने की कोशिश करता था कि वह उक्त व्यक्ति को बचाने की पूरी कोशिश कर रहा है।   

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


जीत पर अब भी यकीन नहीं: अजिंक्य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे के लिए अब भी यकीन करना...

मुझे उस युग में ले चलिए, जब लोग अच्छे थे : पूजा भट्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट ने...

top