Thursday, April 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

यह डॉक्टर खंजर-चाकू मारकर करता है लोगों का इलाज

Publish Date: March 20 2018 04:29:43pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जब कोई बीमार हो जाए तो डॉक्टर उसका इलाज दवा यानी औषधि देकर करता हैं। लेकिन यह डॉक्टर तो मरीजों के साथ रूह कंपा देने वाली वारदात को अंजाम देता है फिर भी मरीज इनके यहां जाते हैं। इस डॉक्टर के इलाज करने का तरीका बेहद खौफनाक है।

दरअसल, इस डॉक्टर का एक हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने एक मरीज का बेहद खतरनाक तरीके से इलाज कर रहा है। रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में डॉक्टर अपने मरीज को खंजर मारकर इलाज करता है। एक रिपोर्ट की मानें तो फिलीपींस में यह डॉक्टर बेहद पॉपुलर हो चुका है। यह खुद के पास सुपर नेचुरल पावर होने का दावा करता है। इसके पास आने वाले लोगों को यह बुलटप्रूफ बनाने का दावा करता है। इस कारण इस शख्स को आयरन किंग के नाम से जाना जाने लगा है।

वायरल हुए वीडियो में वह लोगों के शरीर पर एक बड़े खंजर को मारकर उनके कई रोग और परेशानियां दूर करने का दावा करता है। एंजलीटो रैम्बो नामक यह शख्स जब लोगों को चाकू या खंजर से मारता है तो इस इलाज में लोगों के शरीर से खून तो नहीं निकलता मगह यह बेहद जोखिमभरा और पीड़ादायी होता है। कहते हैं कि देखने वाले अपनी आंखें तक मूंद लेते हैं। 

उनका यह तरीका भी अब विवादों में, जिसमें जरा सी चूक से भी इंसान की जान जा सकती है। इलाज के साथ-साथ यहां लोगों के बेहद ताकतवर और बुलटप्रूफ बनाने का भी दावा किया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं इनके पास फिलीपींस में रहने वाले कई पुलिस और आर्मी के जवान भी आते हैं। इनका भी यही मानना है कि बाबा उन पर कृपा बरसाएंगे। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

'नागिन' में अनीता और करिश्मा तन्ना गुस्सैल सांप बनेंगी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कलर्स टीवी पर नागिन का तीसरा सी...

top