Thursday, April 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
अजब गज़ब

इस लड़की ने अपना यूरिन बेचकर भरी कॉलेज की फीस, एक दिन में कमा लेती थी 12 हजार 

Publish Date: April 15 2018 02:22:15pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : न जाने लोग पैसा कमाने के लिए क्‍या क्‍या तरीके नहीं ढूंढते रहते है। लिहाजा उन तरकीबों को सफल बनाने के लिए वो अच्‍छा खासा निवेश भी करते है। कहते है ना पूंजी से ज्‍यादा हटकर तरक‍ीब यानी आइडिया आपको सक्‍सेस तक पहुंचा सकता है। ऐसे ही एक आइडिया की वजह से एक कॉलेज की लड़की घर बैठे बैठे रोजाना 200 डालर यानी करीब 12 हजार रुपए कमाने लगी। 

हालांकि ये मामला थोड़ा पुराना है। दरअसल लड़की अपने अंदाज से प्रचार भी करने लगी और लोगों को अपने तरफ अकर्षित भी करने लगी लेकिन जब लोगों को पता चला कि आखिर यह लड़की क्या कर रही तो लोगों की दिमाग की नसे ही फट गई। दरअसल यह लड़की अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचकर घर बैठे ही लाखों रुपए कमा रही थी। आइए जानते है पूरे मामले को आखिर क्‍यूं और कैसे ये अपना यूरिन बेचती थी? 

यह है पूरा मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइट एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है। उसे में ये सभी उपलब्‍ध करवा सकती हूं। यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करुंगी। 

विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई थी। ब्‍लेकमेल करने का आया काम लडि़कयां इस यूरिन के सहारे पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं। ताकि वो उन पर इमोशनल प्रेशर बना सकें। यूरिन बेचने वाली लड़की का कहना था कि लोग उसका क्या करते हैं, उसे नहीं मालूम। लेकिन उसकी इससे मोटी कमाई होती थी। 

ये सब उसने कॉलेज की फीस भरने के लिए किया था कैसे आया सच सामने एक न्‍यूज चैनल ने ये ऑनलाइन एड देखा तो स्टिंग करने का प्लान बनाया। अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर लड़की से मिला, तो पूरा मामला सामने आ गया। लड़की ने ऑन कैमरा बताया कि वह हर दिन 12 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती है। हटा लिया विज्ञापन खबर सामने आने के बाद इस विज्ञापन को तुरंत हटा लिया गया था। लेकिन इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL 2018 : कार्तिक ने किया धोनी जैसा कारनामा, हैरान होकर पेवेलियन लोटे अजिंक्‍य रहाणे

जयपुर (उत्तम हिंदू न्यूज) : आईपीएल सीरीज-11 में राजस्‍थान रॉयल्...

'नागिन' में अनीता और करिश्मा तन्ना गुस्सैल सांप बनेंगी

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): कलर्स टीवी पर नागिन का तीसरा सी...

top