Wednesday, January 24,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब रिजवी को जान का खतरा, बताया था मदरसे को आतंकवादियों का अड्डा

Publish Date: January 12 2018 03:34:00pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी को जान का खतरा है। उन्होंने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि मौलवी मेरे खिलाफ साजिश करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि विरोधी उन्हें जान से मरवा देंगे। जैसी चीजें इस वक्त उनके साथ हो रही हैं, उससे उन्हें इस बात की पूरी आशंका है। लेकिन वह इससे डरेंगे नहीं। वह अपनी कब्र खुदवा चुके हैं। 

आपको बता दें कि रिजवी ने इससे पहले मदरसा बोर्ड भंग करने की मांग उठाई थी जिसके बाद वे मौलानाओं के निशाने पर वे आ गए थे। बीते 9 जनवरी को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस संबंध में एक चि_ी भी लिखी थी। 

उन्होंने उसके जरिए कहा था कि मदरसों से आतंकवाद बढ़ रहा है। वहां से आतंकी पैदा हुए हैं। ऐसे में उन पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। रिजवी का मदरसों को लेकर कहना है कि मदरसों में बच्चों को दीनी शिक्षा दी जा रही है। उससे बच्चों का क्या होगा? मदरसों में मौलाना कई बार हिंदुओं को काफिर बताते हैं तो कभी कुछ और। ऐसे में वे क्या सीखेंगे? मदरसों को जकात और चंदे के जरिए खरबों रुपए मिलते हैं। मेरी सिफारिश इस कारोबार पर चोट कर रही है। बच्चों को कॉन्वेंट में पढ़ाते हैं और गरीबों के बच्चों को मदरसों में भेजने की हिदायत देते हैं। यह न्याय है?

रिजवी का कहना है कि मौलाना उनके विरोध में हैं। चंद मौलानाओं के लिए मैं मुस्लिम बच्चों के भविष्य को दांव पर नहीं लगा सकता। मुझे पता है कि वे मेरा विरोध करेंगे। मैं इंतजार करूंगा और फिर सुप्रीम कोटज़् में एसएलपी दाखिल करूंगा। मैं इनकी कमाई पर चोट कर रहा हूं। ये ताकतवर लोग हैं। मुझे मरवा देंगे। जिस तरह की चीजें घट रही हैं और जो खबरें मेरे सामने आ रही हैं, उससे इसका पूरा अंदेशा है। मगर मैं पीछे नहीं हटने वाला हूं। मैं अपनी कब्र तैयार करा चुका हूं। तख्ती भी लगवा दी है। पत्थर तैयार करा रहा हूं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


जोहान्सबर्ग टेस्ट : भारत ने टॉस जीता, पहले करेगा बल्लेबाजी, टीम में दो बदलाव

जोहान्सबर्ग (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ...

इस पॉर्न स्टार के ट्रेंडिंग में आते ही सनी लियोन ने पोस्ट की हॉट फोटो 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पॉर्न इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कद...

top