Monday, April 23,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बागी जज चेलामेश्वर से साम्यवादी नेता डी. राजा ने की मुलाकात

Publish Date: January 12 2018 06:57:11pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शुक्रवार सुवह सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पर आरोप लगाकर सनसनी पैदा करने वाले  चारों जजों को अब राजनीतिक समर्थन प्रप्त होने लगा है। इस घटना के बाद आज भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के नेता और तमिलनाडु से राज्यसभा सांसद डी. राजा ने जस्टिस चेलामेश्वर के घर जाकर उनसे मुलाकात की। 

इस मुलाकात के बारे में जब उनसे मीडिया ने जानना चाहा तो उन्होंने कहा-चेलामेश्वर को लंबे समय से जानता हूं। जब मुझे पता चला कि उन्होंने अन्य जजों के साथ असाधारण कदम उठाया है, तो लगा कि उनसे जरूर मिलना चाहिए। मैं इसे सियासी रंग नहीं दे रहा हूं। इस बात पर सबको ध्यान देना चाहिए। यह देश के भविष्य और लोकतंत्र की बात है।

यही नहीं पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी चारों जजों के फैसले के साथ खड़े नजर आए। उन्होंने कहा-सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ  सार्वजनिक तौर पर आवाज उठाने वाले चारों जजों के साथ वह अडिग होकर खड़े हैं। उन्होंने कहा कि जजों की आलोचना करने के बजाय लोगों को उन मुद्दों पर मंथन करना चाहिए जो उन्होंने बताए है। 

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट किया-सुप्रीम कोर्ट के चार वरिष्ठ जजों द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस निश्चित रूप से अभूतपूर्व थी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब राष्ट्रीय हित का दाव होता है तब व्यापार के सामान्य नियम लागू नहीं होते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11 : आज घर में विजयी आगाज चाहेंगे दिल्ली के दबंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में पांच मैच...

मुझे उस युग में ले चलिए, जब लोग अच्छे थे : पूजा भट्ट

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री व फिल्मकार पूजा भट्ट ने...

top