Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मथुरा में चढ़ावे को लेकर पंडों में चली लाठियां

Publish Date: January 14 2018 06:36:12pm

मथुरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को मकर संक्रांति के मौके पर चढ़ावे को लेकर पूजा पाठ कराने वाले दो पंडों के बीच जमकर लाठियां चलीं। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जबरन चढ़ावा लेने का आरोप लगाते हुए गाली गलौच शुरू की, जो बढ़ते हुए लाठी डंडों से पिटाई तक पहुंच गई।
पंडों के बीच लाठी डंडे चलते देख विश्राम घाट पर स्नान कर रहे श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई। इस घटना में दोनों पक्षों की तरफ से 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। फिलहाल किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को मकर संक्रांति पर मथुरा के विश्राम घाट पर बड़ी संख्या में बाहरी श्रद्धालु स्नान, पूजन व दान को आए थे। कुछ पंडे उन्हें वहां पूजन करा रहे थे। तभी दूसरे पक्ष के पंडे वहां आए और वहां पूज कराने पर एतराज जताया। दूसरे पक्ष के पंडों का कहना था कि यहां पूजन कराने का अधिकार क्षेत्र उनका है।

उनका आरोप था कि पहले पक्ष वाले श्रद्धालुओं से जबरन चढ़ावे का सामान छीन रहे हैं। इस बात हो लेकर दोनों पक्षों में पहले बहसबाजी हुई फिर झड़प बढ़ते हुए लाठी-डंडों की मारपीट तक पहुंच गई। इस बीच पंडों को लड़ते देख श्रद्धालुओं में हल्की भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर नहीं दी गई है, लेकिन पुलिस दोनों पक्षों पर अपनी ओर से मामला दर्ज कर रही है। प्रभारी कोतवाली विनय भारद्वाज ने बताया कि विश्राम घाट पर झगड़ा करने वाले दोनों पक्षों के विरुद्ध पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top