Monday, February 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देशभक्ति पर सवाल मत उठाओ, शहीद सैनिकों में 5 मुसलमान : ओवैसी

Publish Date: February 13 2018 04:15:10pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया है कि सुंजवान सैन्य कैंप पर हुए हमले में मारे गए 7 सुरक्षाकर्मियों में से 5 कश्मीरी मुसलमान थे। उन्होंने कहा कि मुसलमानों की देशभक्ति पर सवाल नहीं उठाना चाहिए। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा 7 में से 5 लोग जो मारे गए हैं वे कश्मीरी मुसलमान थे। अब इस पर क्यों कुछ नहीं बोला जा रहा है। इससे सबक हासिल करना पड़ेगा उन लोगों को जो मुसलमानों की वफादारी पर शक करते हैं, जो उनको आज भी पाकिस्तानी कह रहे हैं। हम तो जान दे रहे हैं। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जम्मू-कश्मीर राज्य सरकार पर भी हमला किया। उन्होंने कहा भाजपा-पीडीपी वाले दोनों बैठ कर मलाई खा रहे हैं, ये इनकी नाकामी है, कब तक ड्रामा करते रहेंगे ये लोग, अब ये सोचना है कि इन चीजों की जिम्मेदारी किसकी होगी।

बता दें कि तीन दिन पहले सुंजवान आर्मी कैंप पर फियादीन हमला हुआ था जिसमें अब तक 6 जवान शहीद हुए हैं। जबकि एक नागरिक की भी मौत हो गई। इस हमले में तीन आतंकी भी मारे गए थे। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं। शहीद जवानों में मदन लाल चौधरी, मोहम्मद अशरफ, हबीबुल्लाह कुरैशी, इकबाल शेख, मंजूर अहमद, राकेश चन्द्र शामिल हैं। इसके अलावा इकबाल शेख के पिता मोहिद्दीन शेख भी इस हमले में मारे गए। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टी20 में धोनी ने बनाया नया रिकाॅर्ड, संगाकारा को भी पीछे छोड़ा

जोहानिसबर्ग (उत्तम हिंदू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व...

अमिषा पटेल को यह क्या हो गया, देखिए तस्वीरें

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म'कहो ना प्यार है', ...

top