Monday, February 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

अब भारत के खिलाफ बच्चों की आतंकी फौज बना रहा है हाफिज सईद

Publish Date: February 13 2018 05:34:53pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद के नेतृत्व वाला प्रतिबंधित संगठन जमात-उद-दावा (जेयूडी) अब भारत में आतंकवाद को प्रयोजित करने के लिए बच्चों को प्रशिक्षित कर रहा है। इसका खुलासा इस्लमबाद से प्रप्त एक तस्वीर से हुआ है। दरअसल यह तस्वीर बंदूक लिए हुए एक बच्चे की है। वह बच्चा कोई और नहीं जेयूडी के नेता सदाकत का बेटा है। उसी के हाथ में बड़ी-सी बंदूक दिख रही है। 

इस तस्वीर की प्रामानिकता साबित हो चुकी है। यह तस्वीर इस्लामाबाद में हुए एक कार्यक्रम की बताई जा रही है। आपको बता दूं कि जमात-उल-दावा कोई और नहीं बल्कि हाफिज सईद के नेतृत्व वाले आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का ही हिस्सा है। बच्चे के पीछे जो पोस्टर लगा है उसपर लिखा है कि कश्मीर पाकिस्तान का अभिन्न हिस्सा है और कश्मीर की आजादी के लिए वह सपोर्ट देते रहेंगे। 

खबरों के मुताबिक, जमात बच्चों को अपने साथ जोडऩे के लिए अभियान चलाकर उन्हें भारत के खिलाफ जिहाद फैलाने के लिए उकसा रहा है। इस संगठन  के द्वारा पाकिस्तान में कुछ मदरसे और धार्मिक स्कूल चलाए जा रहा हैं जो छोटे बच्चों का ब्रेनवॉश करते हैं और उसे आतंकवादी बनाकर भारत भेजते हैं। इन बच्चों के मन में अमेरिका के लिए भी नफरत भरी जाती है। यही बच्चे आगे चलकर दुनियाभर में आतंक फैलाते हैं। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


टी20 में धोनी ने बनाया नया रिकाॅर्ड, संगाकारा को भी पीछे छोड़ा

जोहानिसबर्ग (उत्तम हिंदू न्यूज) : भारतीय क्रिकेट टीम के पुर्व...

अमिषा पटेल को यह क्या हो गया, देखिए तस्वीरें

मुम्बई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म'कहो ना प्यार है', ...

top