Monday, January 22,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

फरवरी के दूसरे हफ्ते में शुरू हो सकता है पंजाब का बजट सत्र 

Publish Date: January 12 2018 03:11:33pm

होशियारपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): पंजाब विधानसभा का बजट सत्र फरवरी माह के दूसरे में आयोजित किये जाने की सम्भावना है और यह अपेक्षाकृत लम्बी अवधि का होगा ताकि विधायकों को उनके हलके के मुद्दों को उठाने के लिये पर्याप्त समय मिल सके। राज्य विधानसभा अध्यक्ष राणा केपी सिंह ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में इस बात के संकेत दिये। वह यहां कांग्रेस विधायक शाम सुंदर अरोड़ा की पत्नी के निधन पर अफसोस प्रकट करने आये थे। उनके साथ पार्टी विधायक दर्शन लाल मंगेपुर,पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी और अंगद सिंह तथा पार्टी के अन्य नेता भी थे। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बार बजट सत्र की अवधि लम्बी होगी ताकि सदन में सभी सदस्यों को अपने अपने क्षेत्र के मुद्दे उठाने का पर्याप्त समय मिले और इन पर चर्चा भी हो सके।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के विधायकों से सदन में शांतिपूर्ण माहौल में साकारात्मक चर्चा करने की अपील की और कहा कि इससे प्रदेश और इसकी जनता का फायदा होगा। 
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस सदैव जनहितैषी रही है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों को उनके कर्ज माफ करने की शुरूआत कर एक बड़ी राहत दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


गणतंत्र दिवस के दिन क्वार्टर फाइनल खेलेगा भारत

क्वींसटाउन  (उत्तम हिन्दू न्यूज): अपने चौथे खिताब को जीतने के...

अक्षय ने पकड़ा ABVP का झंडा, सोशल मीडिया पर छाए

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 9...

top