Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

प्रेमिका की बेवफाई से आहत युवक ने निगला जहर, मौत

Publish Date: January 14 2018 09:56:08am

होशियारपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : प्यार में नाकाम रहने पर युवक ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान विशाल पुत्र स्व. चरनदास निवासी गांव पट्टी थाना चब्बेवाल, होशियारपुर के रूप में हुई है। पुलिस थाना चब्बेवाल ने मृतक की माता निर्मल कौर के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

 मृतक की माता निर्मल कौर ने बताया कि उसका बेटा स्कूल समय से ही गांव जंडोली की एक लड़की से प्यार करता था और दोनों में अक्सर फोन पर बातें होती रहती थी। उक्त लड़की के कहने पर ही विशाल कुछ समय पहले विदेश गया था। लड़की ने विशाल से कहा था कि पहले किसी काम पर लग जाओ, उसके बाद शादी कर लेंगे। उसके बाद विशाल दुबई चला गया था। विशाल तीन वर्ष पहले भी भारत आया, तो लड़की ने कहा कि अगली बार शादी कर लेंगे। लड़की के कहने पर ही विशाल नवंबर में भारत आया था और शादी की बात चल रही थी। मगर, लड़की के घर वाले किसी बात को लेकर नाराज हो गए व शादी से मना करने लगे।

चार जनवरी को गांव में इसी बात को लेकर पंचायत भी बुलाई गई थी। पंचायत में लड़की ने शादी से इन्कार कर दिया। छह जनवरी को विशाल ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालत गंभीर होने पर उसे उसे सरकारी अस्पताल होशियारपुर लाया गया जहां से उसे किसी निजी अस्पताल में रेफर कर दिया था। अस्पताल में शुक्रवार की रात इलाज के दौरान विशाल की मौत हो गई। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top