Wednesday, January 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

शिअद ने श्री मुक्तसर साहिब का नहीं करवाया विकास : जाखड़

Publish Date: January 14 2018 10:16:37am

चंडीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पंजाब प्रदेश काग्रेस कमेटी के प्रधान व गुरदासपुर से लोकसभा सदस्य सुनील जाखड़ ने अकाली दल पर निशाना साधते हुए कहा है कि पिछले 10 वर्षो तक पंजाब की सत्ता पर काबिज रहे अकाली दल ने एतिहासिक नगर श्री मुक्तसर साहिब के विकास के लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ राजनीति की।

40 मुक्तों की शहीदी को नमन करते हुए जाखड़ ने कहा कि श्री अकाल तख्त साहिब से शहीदों की स्मृति में लगने वाले जोड़ मेलों में राजनीतिक कांफ्रेंस न करने की हिदायतों के मद्देनजर काग्रेस ने इस बार श्री मुक्तसर साहिब में राजनीतिक कांफ्रेंस न करने का फैसला लिया है। माघी का मेला 40 मुक्तों की शहीदी को याद करने के लिए मनाया जाता है।

 दूसरी तरफ धर्म के नाम पर राजनीति करने वाले अकाली दल ने एक बार फिर यह सिद्ध कर दिया है कि उनके लिए राजनीतिक हित ही सब कुछ है। उन्होंने कहा कि1995 में कांग्रेस ने ही श्री मुक्तसर साहिब को जिले का दर्जा दिया था। इसके बाद 2002 से 2007 के कार्यकाल के दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री मुक्तसर साहिब के एतिहासिक दर्जे को ध्यान में रखते हुए यहा यादगारी गेट बनवाए थे। काग्रेस सरकार के कार्यकाल में ही श्री मुक्तसर साहिब में मुक्त-ए-मीनार यादगार भी बनाई गई थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400023000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


हार से बौखलाए विराट कोहली ने आपा खोया, मीडिया पर भड़के

सेंचुरियन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दूसरे टेस्ट में मिली शर्मनाक ...

मां बनने वाली हैं बिपाशा बसु! छिपा रही हैं बेबी बंप (देखें तस्वीरें)

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी की खबरे...

top