Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- रोडरेज केस में सिद्धू दोषी, सजा बरकरार रहे

Publish Date: April 12 2018 05:58:16pm

चंडीगढ़ (उत्तम हिंदू न्यूज) : वर्ष 1998 के रोड रेज मामले में पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने 2006 में नवजोत सिंह सिद्धू को 3 साल की सजा सुनाई थी। सजा के एलान के बाद सिद्धू ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अब इस मामले में पंजाब की कैप्‍टन अमरिंदर सिंह सरकार अपने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की इस सजा को बरकार रखने का समर्थन किया है। 

पंजाब सरकार की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ केस लड़ रहे वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि इस केस में शामिल न होने वाला सिद्धू का बयान झूठा है। मामले की सुनवाई के दौरान एक अन्य आरोपी रुपिंदर सिंह सिद्धू की पहचान पर सवाल उठाते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि उसकी पहचान कैसे हुई जब रुपिंदर का नाम एफआईआर में था ही नहीं। इस मामले की अगली सुनवाई मंगलवार को होगी। 

उधर पीड़ित गुरनाम सिंह के परिवार ने भी सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए कहा कि सिद्धू को मिली 3 साल की सजा काफी नहीं है और उन्होंने सजा बढ़ाने की मांग की है। इससे पहले सिद्धू के खिलाफ दायर की गई याचिका में कहा गया था कि सिद्धू ने वर्ष 2010 में एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में रोड रेज मामले में उनकी भूमिका होने की बात कबूलते हुए गुरुनाम सिंह को मारने की बात कही थी।   

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top