Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

पंजाब की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी : सुनील जाखड़

Publish Date: April 14 2018 12:49:27pm

गुरदासपुर (रवि कुमार) : कलानौर रोड स्थित ब्रेनी बियर स्कूल के प्रांगण में रिजनल कालेज के तत्वधान में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें सांसद सुनील जाखड़ मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा विशेष अतिथि पहुंचे। समारोह की अध्यक्षता संस्था के एमडी डॉ. संजीव सरपाल ने की। सांसद सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब सरकार यूथ को रोजगार देने के लिए वचनबद्ध है, रिजनल कालेज की ओर से यह रोजगार मेला लगाया है। 

उन्होंने कहा कि यह सराहनीय कदम है। सांसद जाखड़ ने कहा कि समय की जरूरत है कि मात्र शिक्षा हासिल करके डिग्री देना ही शिक्षा संस्थाओं का फर्ज नहीं होना चाहिये, बल्कि उन्हें डिग्री दिलाने के साथ-साथ उन्हें इस योग्य बनाना कि शिक्षा के साथ-साथ ही उन्हें नौकरी भी दिलाई जा सके। आज के वक्त में राज्य की सबसे बड़ी समस्या है बेरोजगारी जिसे लेकर राज्य सरकार चिंतित है। अंत में संस्था के एमडी डॉ. संजीव सरपाल ने आये हुए मेहमानों का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह भविष्य में भी इस तरह के मेले लगा कर रोजगार मुहैया करवाने में अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। मुख्य मेहमान ने स्टाफ सदस्यों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और एमडी डा. संजीव सरपाल ने मुख्य अतिथि सांसद सुनील जाखड़ तथा हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 

विभिन्न स्थानों से आई दर्जन के करीब कंपनियों ने लगभग 200 बच्चों की इंटरव्यू ली। जिसमें से 134 युवाओं को ऑफर लेटर दिये गये। जिसमें साई एसोसिएट ने टैली के 4, भारतीय एक्सा लाइफ इंश्योरेंस पठानकोट ने 17, रिलायंस इंश्योरेंस ने 46, टीएमटी मशीन टूल जालंधर ने 12, रैंसन एक्सपोर्टस जालंधर ने 12, एक्सि इंटरनेशनल 13, भारत इलेक्ट्रानिक्स ने 18, कंपीटेंट काल सेंटर चंडीगढ़ ने 15 विद्यार्थी को चयनित किया और इन चयनित विद्यार्थियों को 12 हजार से 18 हजार रुपये मासिक वेतन दिया जाना है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


IPL चेन्नई सुपरकिंग का राजस्थान रायल्स से मुकाबला आज

पुणे  (उत्तम हिन्दू न्यूज): कावेरी विवाद के चलते घर बदल जाने ...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top