Friday, April 20,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
पंजाब

केन्द्रीय मंत्री सांपला ने जो कहा था, वह कर दिखाया

Publish Date: April 14 2018 07:20:27pm

* दिल्ली अब दूर नहीं, आदमपुर से उड़ान पहली मई से
* शाम 5 बज कर 5 मिनट पर दिल्ली के लिए फ्लाइट भरेगी उड़ान

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज़) : दिल्ली अब दूर नहीं। जी हां, मुल्क की राजधानी दिल्ली अब शहर से सवा से डेढ घंटे की दूरी तक सिमट कर रह जाएगी। ये संभव होने जा रहा है आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट से। लंबे इंतजार के बाद आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट 1 मई से शुरू होने जा रही है। फ्लाइट की बुकिंग होनी शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। पत्रकारवार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री ने बताया कि स्पाइस-जेट की आदमपुर-दिल्ली फ्लाइट की बुकिंग उन्होंने शनिवार को करवाई है। इस हवाई सफर की टिकट हासिल करने वाले विजय सांपला स्पाइस-जेट के पहले ग्राहक बन गए हैं। 


इस बीच, स्पाइस-जेट के पीआरओ राहुल ने दिल्ली से 'उत्तम हिन्दूÓ को बताया कि 1 मई को दिल्ली से आदमपुर के लिए पहली फ्लाइट दोपहर बाद साढे 3 बजे इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भर कर शाम 4:45 पर दोआबा में लेंड करेगी। यही फ्लाइट शाम को 5:05 बजे आदमपुर से उड़ कर शाम 6:15 पर दिल्ली लेंड करेगी। राहुल के मुताबिक सप्ताह में सातों दिन ये फ्लाइट उड़ान भरेगी। राहुल का कहना है कि आदमपुर से उड़ान भरने वाला विमान 2-2 सीटर होगा। 


बता दें कि साल 2016 में आदमपुर से दिल्ली के लिए उड़ान का ऐलान हुआ था। केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने इस फ्लाइट के लिए आदमपुर के एयरपोर्ट की आधारशिला रखी थी। लेकिन पंजाब में असेंबली चुनाव के चलते इस एयरपोर्ट के निर्माण में देरी होने लगी थी। अब इंतजार की घडिय़ा खत्म होने को है और पहली मई से फ्लाइट अपने निर्धारित वक्त पर उड़ान भरेगी। 


स्पाइस-जेट के मुताबिक पहले दिन 5 फीसदी यात्रियों ने इस फ्लाइट के लिए टिकट की बुकिंग करवाई है। उधर, केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का कहना है कि दोआबा को फ्लाइट से जोडऩे का बीजेपी अपना वादा आने वाले कुछ दिनों में पूरा करने जा रही है। आदमपुर से दिल्ली की इस उड़ान से जालंधर, फगवाड़ा, गोराया की इंडस्ट्रीज और कपूरथला, होशियारपुर के बागवानों को काफी फायदा होने के आसार हैं। आदमपुर एयरपोर्ट से डेली उड़ान के मद्देनजर कइयों को रोजगार मिलने के मजबूत आसार हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9814266688 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें ।


आईपीएल-11: जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगे दिल्ली-बेंगलोर 

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क...

नई फिल्म के लिए कैटरीना से 5 गुना ज्यादा फीस लेंगे वरूण धवन

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन अपनी आने वाली फिल्म के लिये 3...

top